Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bella Hadid: बस न्यूड अंडरवियर पहने स्टेज पर आ गई ये हसीना, हाथों से ढके प्राइवेट पार्ट्स

Bella Hadid केवल एक न्यूड अंडरवियर पहने स्टेज पर एंट्री करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने सिल्वर हील्स पहनी हुई थीं.

Bella Hadid: बस न्यूड अंडरवियर पहने स्टेज पर आ गई ये हसीना, हाथों से ढके प्राइवेट पार्ट्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Weeks) चल रहा है. इस मौके पर सुपरमॉडल बेला हदीद (Bella Hadid)  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान तो वहीं, कई लोगों का कहना है कि फैशन इंडस्ट्री के इतिहास में बेला हदीद की इस वॉक को हमेशा याद रखा जाएगा. 

वीडियो में बेला केवल एक न्यूड अंडरवियर पहने स्टेज पर एंट्री करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने सिल्वर हील्स पहनी हुई थीं. रनवे पर चलते समय वह टॉपलेस थीं जिसके बाद कुछ डिजाइनर्स ने मिलकर उनकी बॉडी पर स्प्रे पेंट कर सिल्वर ड्रेस तैयार की. 

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill हुईं भयंकर ट्रोलिंग का शिकार, फैंस क्यों बोले- दिखा दिया असली रंग?  

इस ड्रेस को फैब्रिकन से तैयार किया गया था. आपको बता दें कि 3 लोगों ने मिलकर लाइव ऑडियन्स के सामने केवल स्प्रे की मदद से बेला की ड्रेस को बनाया. इसके बाद एक लेडी ने पैर पर साइड से ड्रेस में कट लगाया. थोड़ी फिटिंग दी और फिर सुपरमॉडल ने इसी ड्रेस के साथ सबके सामने रैंप पर वॉक किया. 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diet Prada ™ (@diet_prada)

 

अब बेला हदीद के इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद जहां कुछ लोग सुपरमॉडल की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं, कई लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद (Urfi Javed) से कर डाली है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि बोल्डनेस के मामले में बेला ने उर्फी को भी फैल कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने पहनी घड़ी से बनी ट्रांसपेरेंट स्कर्ट, लोग बोले- सब आ गया नजर  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement