Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cameron Diaz Quits Hollywood: सुपरस्टार ने लिया फिल्में छोड़ने का फैसला, जानें क्या है वजह

Cameron Diaz ने Hollywood छोड़ने का फैसला कर लिया है. उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बता दिया है.

Cameron Diaz Quits Hollywood: सुपरस्टार ने लिया फिल्में छोड़ने का फैसला, जानें क्या है वजह

Cameron Diaz Quits Hollywood: कैमरून डियाज ने छोड़ी इंडस्ट्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Cameron Diaz Quits Hollywood: हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैमरून डियाज (Cameron Diaz) को लेकर हाल ही में हैरान कर देने वाली खबरें आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुपरस्टार एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया है. कई हिट फिल्में देने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस ने 50 की उम्र में रिटायरमेंट लेने का फैसला कर लिया है और इसके पीछे का करण भी बताया है. एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म को लेकर भी जानकारी सामने आई है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. कैमरून अभी अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

एक्ट्रेस कैमरून डियाज सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती थीं. वो 'चार्लीज एंजल' और 'द मास्क' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. बताया जा रहा है कि वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बैक इन एक्शन' की शूटिंग कर रही हैं. यही उनकी आखिरी फिल्म होने वाली है. जैमी फॉक्स के साथ कैमरून डियाज की 'बैक इन एक्शन' ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. वहीं, कैमरून के इस फैसले ने फैंस को हैरान कर दिया है. कई लोग इन खबरों पर निराशा जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 60 साल के Tom Cruise ने पहाड़ से उड़ा दी बाइक, स्टंटमैन भी नहीं मांगा, Video देख उड़ जाएंगे होश

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने परिवार के लिए करियर को लेकर बड़ा फैसला लिया है. एक्ट्रेस का कहना है कि वो काम की वजह से परिवार के लिए वक्त नहीं निकाल पाती हैं और अब वो फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें दिन में 10 घंटे से ज्यादा काम करना पड़ता था और अब वो पति बेंजी मैडेन और बेटी रेडिक्स से दूर नहीं रहना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- Oscars 2023 में दीपिका पादुकोण को बताया ब्राजीलियन मॉडल, जानें कौन हैं Camila Alves

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement