Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

50 Shades Of Gray में बोल्ड सीन्स देते वक्त Dakota Johnson ने झेली थी ये तकलीफें, अब बयां किया अपना दर्द

50 Shades Of Gray में अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियां बटोर चुकीं एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन (Dakota Johnson) और जेमी डोर्नन (Jamie Dornan) के केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया. लेकिन फिल्म में बोल्ड सीन्स करना एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं था, फिल्म में अपने साथ हुए बुरे एक्सपीरियंस के बारे में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है.

50 Shades Of Gray में बोल्ड सीन्स देते वक्त Dakota Johnson ने झेली थी ये तकलीफें, अब बयां किया अपना दर्द

fifty shades grey actress dakota johnson

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Fifty Shades of Grey: फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे में डकोटा जॉनसन (Dakota Johnson) और जेमी डोर्नन (Jamie Dornan) की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी. उनके ऑन-स्क्रीन किरदार से फैंस को यह भी विश्वास हो गया कि रियल जिंदगी में भी उनके बीच कुछ पक रहा है. जॉनसन कई कारणों से काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 50 शेड्स ऑफ ग्रे की शूटिंग के दौरान हुए दर्दनाक अनुभवों के बारे में साझा किया है.

फिल्मों की स्टोरी के लिहाज से एक्टर्स को बोल्ड सीन्स देने होते हैं. इन बोल्ड सीन्स को करने के दौरान उन्हें कई तकलीफों को झेलना पड़ता है. जो सीन्स पर्दे पर जितने आसान लगते हैं उन्हें एक्टिंग के दौरान निभाना काफी मुश्किल होता है. कई सीन्स के दौरान एक्टर्स को दर्दभरा अनुभव होता है. अपनी फिल्म 50 शेड्स ऑफ ग्रे में हॉलीवुड अभिनेत्री डकोटा जॉनसन ने कई बोल्ड सीन्स दिए हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म 50 शेड्स ऑफ ग्रे की शूटिंग के दौरान उन्होंने कई तकलीफों का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें - Ben Affleck के 10 साल के बेटे ने तीन करोड़ की BMW कार में ठोक दी Lamborghini

साल 2015 में आई फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे में एक्ट्रेस ने एक सीधीसादी लड़की अनास्तासिया का किरदार निभाया था, जिसका अरबपति शख्स क्रिस्चन ग्रे के साथ रिलेशनशिप था. फिल्म में क्रिस्चन ग्रे, अनास्तासिया के साथ हिंसक तरीके से संबंध स्थापित किए थे. फिल्म में क्रिस्चन ग्रे के किरदार में जेमी डॉरनन थे. 

बोल्ड सीन्स के बारे में बात करते हुए डकोटा ने कहा था, "मुझे बिस्तर पर फेंकने के बाद जेमी ने मुझे चाबुक से मारा. यह खौफनाक था. काश हमारे पास इन सारे सीन्स की रील होती." 

ये भी पढ़ें - Johnny Depp से कानूनी लड़ाई हारने के बाद अब स्मगलिंग केस में Amber Heard आया नाम 

बता दें रील लाइफ के इतर ये कलाकार आपस में काफी अच्छे रिश्ते शेयर करते हैं. डकोटा जॉनसन ने जेमी डॉर्नन के बारे में बात करते हुए कहा और उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के उनके साथी कलाकार के साथ दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं हैं. उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि यह अजीब है, लेकिन वह मेरे लिए एक भाई की तरह है. मैं उससे इतना प्यार करता हूं. और हम वास्तव में एक दूसरे के लिए दोस्त की तरह हैं. हमें वास्तव में एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं और एक-दूसरे की मदद करते हैं.''

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement