Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हैली बैरी और ओलिवियर मार्टिनेज का हुआ तलाक, बेटे के लिए हर महीने एक्ट्रेस देंगी इतने डॉलर

हॉलीवुड एक्ट्रेस हैली बैरी(Halle Berry) और उनके एक्स पति पति मार्टीजन(Oliver Martinez ) का तलाक फाइनल हो चुका है. दोनों का एक बेटा है, जिसके लिए एक्ट्रेस हर महीने 8 हजार डॉलर देंगी.

Latest News
हैली बैरी और ओलिवियर मार्टिनेज का हुआ तलाक, बेटे के लिए हर महीने एक्ट्रेस देंगी इतने ड�ॉलर

Halle Berry And Olivier Martinez

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैली बैरी(Halle Berry) एक अमेरिकन हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल है. इन दिनों वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस बैरी और उनके पति मार्टीजन(Oliver Martinez )तलाक लेने जा रहे हैं. जिसको लेकर हाल ही में अपडेट सामने आया है. कपल का आठ साल का रिश्ता खत्म होने जा रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने पति और बच्चे के लिए हर महीने कुछ अमाउंट भी पे करेंगी. आइये जानते हैं इस मामले की पूरी रिपोर्ट.

दरअसल, हैली मैरी और उनके एक्स पति ओलिवियर मार्टिनेज के साथ तलाक फाइनल हो चुका है. कपल का 9 साल एक बेटा भी है, जिसका नाम मैसियो है. दोनों की शादी तलाक और बेटे की कस्टडी को लेकर मामला कोर्ट तक पहुंच चुका हैं. वहीं, हाल ही में खबर सामने आई है कि मैरी और मार्टिनेज अपने बेटे की ज्वाइंट लीगल और फिजिकल कस्टडी शेयर करेंगे.

हर महीने 8 हजार डॉलर देंगी बैरी

बता दें कि 57 साल की बैरी अपने एक्स पति को हर महीने बच्चे के पालन पोषण के लिए 8 हजार डॉलर देंगी. इसके साथ ही वह 2 मिलियन डॉलर से ज्यादा आय 4.3 प्रतिशत का भुगतान करने के लिए भी उन्होंने सहमति जताई है. बैरी अपने बेटे मैसियो के प्राइवेट स्कूल ट्यूशन, उसकी मेडिकल इंसोरेंस और हेल्थ बिल भी पे करेंगी. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt के बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने पर माता-पिता ने जताई खुशी, बोले- हमें गर्व है

साल 2013 में हुई थी कपल की शादी

बता दें कि बेरी और मार्टिनेज की शादी साल 2013 की जुलाई को हुई थी. और अक्टूबर 2013 में मैसियो ही अपने तलाक की अर्जी दी थी. वहीं, इस मामले को लेकर यह भी बताया गया है कि मैसियो हफ्ते में अपने पेरेंट्स के साथ समय बिताएंगे. इसके साथ ही बड़े मैके जैसे पेरेंट्स के बर्थडे, मैसियो का बर्थडे इन सभी मौकों पर साथ होंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement