Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Johnny Depp से अब भी मोहब्बत करती हैं Amber Heard, कहा- रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश की 

Johnny Depp की एक्स वाइफ Amber Heard ने खुलकर अपना दिल की बात दुनिया के सामने रखी है. एक्ट्रेस ने कहा है कि वो जॉनी को अब भी प्यार करती हैं.

Johnny Depp से अब भी मोहब्बत करती हैं Amber Heard, कहा- रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश की 

जॉनी डेप, एंबर हर्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड एक्ट्रेस और जॉनी डेप (Johnny Depp) की एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) मानहानि का केस हारने के बाद से मुश्किलों का सामना कर रही हैं. कुछ समय पहले उनकी वकील ने कहा था कि वो मानहानि की रकम चुक्ता नहीं कर पाएंगी. इसके साथ ही कहा जा रहा था कि उन्हें फिल्म एक्वामैन 2 (Aquaman 2) से हटा दिया गया है. हालांकि एंबर ने इस बात को अफवाह बताया है. साथ ही उन्होंने केस हारने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो डेप को पूरे दिल से प्यार करती हैं. उन्होंने रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश की थी. 

हाल ही में NBC न्यूज से बातचीत में एंबर हर्ड ने कहा, 'मैंने अपने दिल की गहराई से उसे प्यार किया. मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश की कि इस टूट चुके रिश्ते को बचाया जा सके लेकिन, मैं ऐसा कर नहीं सकी. मेरे अंदर कोई दुर्भावना या उसके खिलाफ कोई नफरत नहीं है. माना मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं, लेकिन मैंने हमेशा सच कहा है.'

जॉनी डेप और एंबर हर्ड के केस में ना जाने कितने चौंकाने वाले खुलाने हुए थे. दोनों नें साल 2015 में शादी की थी और 2017 में उनका तलाक हो गया. एम्बर हर्ड को जॉनी डेप से सात मिलियन डॉलर तलाक की एलमनी के रूप में मिले थे, जिसे उन्होंने बच्चों के अस्पताल को दान कर दिया था. इसके बाद 2019 में डेप ने एंबर पर 5 करोड़ डॉलर का मानहानि का केस कर दिया था. केस के दौरान दोनों ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे. आखिरकार इसका फैसला आया और कोर्ट ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाते हुए एम्बर पर जुर्माना लगाया है.

ये भी पढ़ें: Johnny Depp की जीत पर दुखी हुईं Amber Heard, स्टेटमेंट में बयां किया दर्द

बता दें कि एम्बर को हर्जाने के तौर पर 15 मिलियन डॉलर यानी करीब 116 करोड़ रुपये का मुआवजा जॉनी को देना होगा. जूरी ने मानहानि के कुछ मामलों में डेप को भी दोषी पाया और उन्हें भी एम्बर हर्ड को हर्जाने के तौर पर 2 मिलियन डॉलर देने के लिए कहा गया है. कोर्ट के इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए हर्ड ने इसे दुनियाभर की महिलाओं के लिए झटका बताया. 

ये भी पढ़ें: Johnny Depp ने केस जीतने के बाद वाराणसी रेस्टोरेंट में की पार्टी, खर्च किए लाखों रुपये, फोटो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement