Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

म्यूजिक ​​​​​​​कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर लड़खड़ाकर गिर पड़े Nick Jonas, रिएक्शन ने जीता फैंस का दिल, देखें Video

हाल ही में Jonas Brothers के कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते वक्त Nick Jonas का संतुलन बिगड़ गया और वो स्टेज पर ही गिर गए थे. उनके गिरने का वीडियो वायरल हो रहा है.

म्यूजिक ​​​​​​​कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर लड़खड़ाकर गिर पड़े Nick Jonas, रिएक्शन ने जीता फैंस का दिल, देखें Video

Nick Jonas falls During Jonas Brothers Concert

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जोनास ब्रदर्स (Jonas Brothers concert) का कॉन्सर्ट काफी चर्चा में रहा. इसके कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसी बीच निक जोनस (Nick Jonas Video) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सिंगर स्टेज पर गाना गाते समय लड़खड़ाकर गिर गए. हालांकि उन्होंने तुरंत खुद को संभाला और अपना परफॉर्मेंस (Nick Jonas fell down) जारी रखा.

अपने भाइयों केविन जोनास और जो जोनास के साथ निक जोनस भी अमेरिका के बोस्टन में म्यूजिक कॉन्सर्ट में शामिल हुए थे. भाइयों ने मिलकर अपने सबसे बड़े हिट गाने गाए जिसे उनके फैंस न खूब एन्जॉय किया. इस दौरान स्टेज पर गाना गात समय निक गिर पड़े. उनके गार्ड तुरंत मदद के लिए आगे बढ़े पर सिंगर ने खुद को संभाला और परफॉर्मेंस जारी रखी. उनके इस रिएक्शन की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

निक और उनके भाई ने हाल ही में अपना टूर शुरू किया है. एक कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं. इस परफॉर्मेंस के दौरान निक व्हाइट कलर की शर्ट और येलो कलर की पैंट में नजर आए. 

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra के पति Nick Jonas पर महिला ने फेंकी इनरवियर, वीडियो में 'शर्मनाक हरकत' देख भड़के फैंस

इस टूर पर निक के साथ उनकी वाइफ प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास भी शामिल हुई. जोनास ब्रदर्स ने इस दौरान अपने माता-पिता की एनिवर्सरी और केविन जोनास का बर्थडे भी मनाया. इस समारोह में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी शामिल हुईं. एक्ट्रेस ने इसकी कई झलकियां सोशल मीडिया पर साझा की हैं. 

ये भी पढ़ें: पति की वजह से Priyanka Chopra की आंखों में आए आंसू, Nick Jonas का ये वीडियो देख हुईं इमोशन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement