Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Desiigner: फेमस रैपर ने फ्लाइट में सरेआम पैंट उतारकर अटेंडेंट के सामने की गंदी हरकत, पकड़े जाने पर दी बेतुकी सफाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेमस रैपर डेसिग्नर (Desiigner) ने इंटरनेशनल फ्लाइट के अंदर कथित तौर पर कई बार ऐसी गंदी हरकतें कीं जिसके चलते उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करनी पड़ी. अब इसे लेकर रैपर ने सफाई दी है.

Desiigner: फेमस रैपर ने फ्लाइट में सरेआम पैंट उत�ारकर अटेंडेंट के सामने की गंदी हरकत, पकड़े जाने पर दी बेतुकी सफाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड के मशहूर रैपर डेसिग्नर (Desiigner) को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में रैपर एक इंटरनेशनल फ्लाइट में सफर कर रहे थे. तभी उन्होंने सभी यात्रियों के बीच अचानक ही अपनी पैंट उतार दी और गंदी हरकत करने लगे. रैपर ने एक फीमेल फ्लाइट अटेंडेंट के सामने इस हरकत को अंजाम दिया. इसके बाद उन्हें तुरंत पकड़ लिया गया. इस तरह का गंदा काम करने के बाद अब रैपर ने बेतुकी सफाई दे दी है. 

क्या बोले रैपर?
रैपर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर कर माफी मांगी है. हालांकि, फिर अगले ही पल डेसिग्नर ने ऐसा भी कुछ कह दिया जिसे सुनने के बाद फैंस अपना सिर पकड़ने को मजबूर हो गए हैं. अपनी इंस्टा स्टोरी पर रैपर ने लिखा, 'मुझे अपने किए पर शर्म आ रही है. शायद अब मैं किसी से नजरें मिलाने के काबिल नहीं हूं. पिछले कुछ महीनों से मैं ठीक नहीं हूं. विदेश में एक कॉन्सर्ट के लिए मैंने परफॉर्म किया तो मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. मुझे दवाएं दी गईं जिसके बाद मैं फ्लाइट से वापस घर आ रहा था.'

यह भी पढ़ें- Shocking: गर्लफ्रेंड संग की मारपीट, दबाया गला, फेमस एक्टर हुआ गिरफ्तार

आगे रैपर ने सफाई देते हुए कहा,'मैंने कई हफ्तों से सेक्स नहीं किया था, इसी वजह से ये सब हो गया. अब मैं खुद को फैसिलिटी सेंटर में भर्ती कर रहा हूं और अगली सूचना तक मैं सभी शोज को रद्द कर रहा हूं. कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें.'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला बीते 17 अप्रैल का है. फेमस रैपर ने इंटरनेशनल फ्लाइट के अंदर कथित तौर पर कई बार ऐसी गंदी हरकतें कीं जिसके चलते उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करनी पड़ी. दर्ज शियाकत में कहा गया है कि डेसिन्गर टोक्यो से मिनियापोलिस के लिए सफर कर रहे थे. इस दौरान उन्हें खुद को एक्सपोज करते हुए देखा गया था. 

यह भी पढ़ें- Sexual Harassment: 'उसने मेरी गर्दन को जीभ से चाटा और सब तमाशा देखते रहे', अपने साथ हुई गंदी हरकत पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

इधर, एफबीआई (Federal Bureau of Investigation) को दी गई सफाई में रैपर ने कहा कि उन्होंने अपना प्राइवेट पार्ट फ्लाइट अटेंडेंट को दिखाया था जिसके लिए अब वे बेहद शर्मिंदा हैं. रैपर का कहना है कि वे किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं बचे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement