trendingPhotosDetailhindi4085648

मिलिए दुनिया की सबसे हॉट 'दादी मां' से, देखें इस उम्र में भी कैसे परफेक्ट फिगर से करती हैं लोगों को हैरान

Gina Stewart एक मॉडल हैं और लोग उनके परफेक्ट फिगर के दीवाने हैं. 51 साल की होने के बावजूद कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. जानिए जीना खुद को कैसे रखती हैं इतना फिट.

दुनियाभर में ऐसी कई एक्ट्रेसेस और मॉडल हैं जिनके फिगर को देखकर लोगों की आंखें उनपर ठहर जाती हैं. कई तो ऐसी भी हैं जो दादी नानी बनने के बाद भी अपने हॉट लुक से लोगों को हैरान करती रहती हैं. ऐसी ही एक अमेरिकी मॉडल हैं, जीना स्टीवर्ट (Gina Stewart), जो 51 साल की उम्र में भी अपने परफेक्ट फिगर से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. खास बात ये है कि इन्हें दुनिया की सबसे हॉट दादी/नानी मां (World Hottest Grandma) भी कहा जाता है. इस मॉडल ने लोगों के साथ अपने हॉट फिगर (hot figure secrets) के कुछ सीक्रेट्स भी शेयर किए हैं. 
 

1.Gina Stewart called as World's Hottest Grandma

Gina Stewart called as World's Hottest Grandma
1/6

 जीना स्टीवर्ट एक मॉडल हैं जिन्हे 'दुनिया की सबसे हॉट दादी' कहा जाता है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. 



2.Gina Stewart flaunts her toned figure

Gina Stewart flaunts her toned figure
2/6

 जीना स्टीवर्ट अपनी फिट और टोन्ड बॉडी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. उनका लुक देख हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. लोगों का उनकी फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. 



3.Gina Stewart glamorous look at 51 years of age

Gina Stewart glamorous look at 51 years of age
3/6

 जीना स्टीवर्ट की फोटोज देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये मॉडल 51 साल की हैं. 
 



4.Gina Stewart shares secrets of ageless look

Gina Stewart shares secrets of ageless look
4/6

 जीना स्टीवर्ट 51 साल की उम्र में भी काफी फिट रहती हैं. उनको देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. उम्र बढ़ने के साथ ही उनकी फिटनेस और भी जबरदस्त होती जा रही है. उन्होंने इसके कुछ सीक्रेट्स भी शेयर किए हैं. 



5.Gina Stewart

Gina Stewart
5/6

 जीना स्टीवर्ट अपनी परफेक्ट और टोन्ड फिगर को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. उन्होंने बताया कि वो रोजाना नारियल पानी पीती हैं और ठंडे पानी से नहाती हैं. साथ ही वो क्रायोथेरेपी भी आजमा चुकी हैं. क्रायोथेरेपी एक तरह की कोल्ड थेरेपी है, जिसमें शरीर को एक ठंडे सिलेंडरनुमा चैंबर में रखा जाता है.



6.Gina Stewart compared with Pamela Anderson

Gina Stewart compared with Pamela Anderson
6/6

जीना की तुलना पूर्व प्लेबॉय मॉडल पामेला एंडरसन से भी की जाती है. हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन 55 साल की हैं और वो भी इस उम्र में भी काफी हॉट और सेक्सी हैं.



LIVE COVERAGE