Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: Salman Khan ने लगा दी आग, हीरो निकले फिल्म डायरेक्टर, जानें कैसी है कहानी?

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: Salman Khan, Pooja Hegde की फिल्म KKBKKJ को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में 'भाईजान' की एक बात लोगों को खूब पसंद आ रही हैं.

Latest News
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: Salman Khan ने लगा दी आग, हीरो निकले फिल्म डायरेक्टर, जानें कैसी है कहानी?

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: किसी का भाई किसी की जान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म- किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)

निर्देशक- फरहाद सामजी (Farhad Samji)

स्टार कास्ट- सलमान खान, पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश, भूमिका चावला, जस्सी गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, मालविका शर्मा

डीएनए हिंदी: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: सलमान खान (Salman Khan), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), दग्गुबाती वेंकटेश (Venkatesh Daggubati), पलक तिवारी (Palak Tiwari), जस्सी गिल और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जैसे तमाम सितारों से सजी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित KKBKKJ एक फैमिली मसाला और एक्शन फिल्म है. जिसमें सलमान खान अपने लुक्स से लेकर डांस तक से फैंस को इंप्रेस करने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. इस फिल्म की कुछ बातों ने फैंस को सबसे ज्यादा इंप्रेस किया है. जानें इस फिल्म कहानी क्या है और इसका कौन सी बातें दर्शकों के पसंद आई हैं.

ये भी पढ़ें- KKBKKJ: दुनियाभर में धमाल मचाने को तैयार है Salman Khan की फिल्म, ट्रोलिंग के बाद भी इन वजहों से हो सकती है सुपरहिट

फिल्म का प्लॉट

'किसी का भाई किसी की जान', 'भाईजान' (सलमान खान) के नाम से मशहूर एक शख्स की कहानी है, जो सेल्फ डिफेंस सिखाता है. वो कहीं भी बुराई या ज्यादती बर्दाश्त नहीं कर पाता है और वो गलत काम करने वालों को सबक सिखाने के लिए ही हाथ उठाता है. इसके बाद उसकी जिंदगी में भाग्यलक्ष्मी (पूजा हेगड़े) आती है और वो इसके लिए सुधरने का फैसला करता है लेकिन उसे एक दिन पता चलता है कि भाग्यलक्ष्मी का परिवार एक 'राउडी अन्ना' की वजह से मुश्किल में फंसा है तो वो फिर से अपने पुराने अवतार में आकर इस सीधे- सादे परिवार की मदद करने निकल पड़ता है.

धमाकेदार है क्लाइमैक्स

फिल्म में सलमान खान का चिरपरिचित अंदाज देखने के मिल रहा है. 'अच्छी तरह समझाया, अब बुरी तरह मारूंगा', जैसे डायलॉग्स पर ऑडिएंस सीटियां मारती दिखती है. सलमान खान का 'लार्जर दैन लाइफ' कैरेक्टर उनके फैंस को पसंद आया है. शादी के खिलाफ 'भाईजान' किस तरह प्यार में पड़ता है और 'भाग्यलक्ष्मी' का सीधा- सादा परिवार 'दबंग' इमेजा वाले 'भाईजान' को एक्सेप्ट कर पाता है या नहीं, इसी पर आगे की कहानी है. फिल्म का क्लाइमैक्स भी धमाकेदार है.

'सीटियों के साथ रहें तैयार'

इस फिल्म को सोशल मीडिया पर धमाकेदार व्यूज मिल रहे हैं. अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा- 'ये आपको हंसाएगी, आपको इमोशनल कर देगी लेकिन सबसे जरूरी, अपनी सीटियों के साथ तैयार रहिए क्योंकि ये पूरी तरह भाईजान मूवी है- एक्शन से भरपूर फैमिली ड्रामा #KKBKKJ. सलमान खान पूरी मूवी में धमाकेदार लगे हैं. वेंकी क्लाइमैक्स में आग की तरह दिखे हैं. पूजा हेगड़े की कॉमिक टाइमिंग शानदार है'.

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के लिए किसको मिले कितने पैसे, Salman Khan-Ram Charan की फीस का अंतर जान उड़ जाएंगे होश

Frhad Samji को मिली तारीफें

इस फिल्म को रिव्यू देते हुए एक यूजर ने थिएटर से वीडियो शेयर किया, जिसमें सलमान के फैंस जमकर डांस करते और फिल्म इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं. एक अन्य ने लिखा- '#KisiKaBhaiKisiKiJaanReview सलमान खान का एक्शन, स्वैग, रोमांस, कॉमेडी और भाईचारा बेहतरीन है, बेहतरीन! #KKBKKJ फुलऑन मास एंटरटेनिंग फिल्म है और ऐसा ही इस फिल्म का मैसेज भी है'. एक यूजर ने फिल्म को 'लंबे समय बाद आई बेहद एंटरटेनिंग बॉलीवुड फिल्म बताया है और राइटर फरहाद सामजी की तारीफें कर डाली हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement