Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush विवाद के बीच रामानंद सागर की रामायण फिर से टीवी पर होगी प्रसारित होगी, जानें कब, कहां और कैसे देखें

Ramanand Sagar Ramayan Second Time Release on TV: आदिपुरुष के विवादों के बाद निर्माताओं ने फिर एक बाप टीवी पर रामानंद सागर की रामायण दिखाने का फैसला लिया है. जानें कब और कहां देखें रामायण.

Latest News
Adipurush विवाद के बीच रामानंद सागर की रामायण फिर से टीवी पर होगी प्रसारित होग��ी, जानें कब, कहां और कैसे देखें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. रिलीज से लेकर अब तक इस फिल्म और मेकर्स पर कई सवाल उठे चुके हैं. इस फिल्म से जुड़े विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. फिल्म की कास्ट, VFX, और करोड़ों रुपये के बजट होने के बावजूद ये फिल्म मेकर्स और जनता की उम्मीदों के अनुसार भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इस बीच रामायण के ओरिजनल फैंस और देशभर से लोगों ने ओम राउत के निर्देशन की तुलना रामानंद सागर की रामायण से की है और एक के बाद एक कई कमियां भी गिनाई. इसी बीच खबर आ रही है कि टेलीविजन पर फिर से एक बार रामानंद सागर की रामायण को दिखाया जाएगा.

कोविड में भी हुआ था प्रसारण
 एक बार फिर से रामानंद सागर की रामायण को लेकर टीवी पर दिखाए जाने की बात चल रही हैं वहीं आपको बता दें कि COVID-19 लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर पहली बार आधिकारिक तौर रामायण को दिखाया गया था.

ये भी पढ़े:- इस एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन को क्यों जड़ा था जोरदार थप्पड़? गाल सहलाते रह गए एक्टर

कहां और कब देख पाएंगे रामानंद सागर की रामायण
आदिपुरुष को लेकर बड़े पैमाने पर विवाद के बाद निर्माताओं ने शेमारू टीवी पर पौराणिक नाटक को वापिस लाने का फैसला किया है. रामानंद सागर की रामायण, जिसमें अरुण गोविल ने भगवान राम और दीपिका चिखलिया ने सीता की भूमिका निभाई, जिसमें अरविंद त्रिवेदी ने रावण और दारा सिंह ने हनुमान की भूमिका निभाई, 3 जुलाई से सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे अपने दूसरे आधिकारिक प्रसारण के लिए पूरी तरह तैयार है.

राम और सीता ने भी कसा था तंज
आदिपुरुष के बारे में बोलते हुए रामानंद सागर की रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने फिल्म को 'हॉलीवुड कार्टून' करार दिया था. उन्होंने कहा था कि वह सोशल मीडिया पर आदिपुरुष के बार-बार दिखने वाले अजीबो-गरीब वायरल डायलॉग्स और क्लिप से परेशान हैं.' इस बीच, सीता मां का रोल अदा करने वाली दीपिका चिखलिया ने कहा, "नई पीढ़ी के एक्टर्स के साथ ये सबसे बड़ी परेशानी है कि वे कैरेक्टर में खुदको ढाल पाने में और उसकी भावनाओं को समझने में फेल हुए हैं.' फिल्म को देशभर से कई लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. कई लोगों ने फिल्म के कुछ डायलॉग्स पर आपत्ति व्यक्त की है. जिनमें से कुछ में  'बुआ का बगीचा हैं क्या' और 'जलेगी तेरे बाप की' आदि शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement