Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt के बच्चे के रूप में लौटेंगे Rishi Kapoor? नीतू कपूर से ये क्या कह गईं फराह खान!

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बार Ranbir Kapoor की मां और होने वाली दादी Neetu Kapoor की खुशी सातवें आसमान पर है. नीतू कपूर को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. वहीं, इस बीच जिस शो पर वो जज हैं उस शो पर Farah Khan भी पहुंची थीं. फराह खान ने नीतू को बधाई देते हुए Rishi Kapoor को लेकर ऐसी बात कह दी कि नीतू कपूर के चेहरे पर खुशी और इमोशनल भाव साफ नजर आए.

Latest News
Alia Bhatt के बच्चे के रूप में लौटेंगे Rishi Kapoor? नीतू कपूर से ये क्या कह गईं फराह खान!

Neetu Kapoor, Rishi Kapoor, Alia Bhatt, Ranbir Kapoor: नीतू कपूर, ऋषि कपूर, आलिया भट्ट, आलिया भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई हैं. आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कुछ दिनों पहले ही अपने पहले बच्चे को लेकर खुशखबरी शेयर की है. आलिया ने सोनोग्राफी की एक तस्वीर साझा करते हुए प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. इसके बाद रणबीर-आलिया को तो जमकर शुभकामनाएं मिल ही रही हैं लेकिन इसके साथ ही होने वाली दादी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को भी लोग बधाइयां देते नजर आ रहे हैं. इस बीच ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर फराह खान (Farah Khan) ने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोग हैरान रह गए हैं.

Neetu Kapoor को मिली बधाइयां

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' का है. इस शो में नीतू शो की जज के तौर पर दिखाई देती हैं वहीं, सामने आए वीडियो में शो पर फराह खान खास मेहमान के तौर पर दिखाई दे रही हैं. फराह खान ने शो पर नोरा फतेही की जगह ली हुई है.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt- Ranbir Kapoor का बच्चा कैसा दिखेगा? इन फोटोज से हो जाएगा खुलासा!

वीडियो में शो के होस्ट करण कुंद्रा स्टेज पर आते ही नीतू कपूर को जल्द दादी बनने की बधाई देते दिखाई देते हैं. वहीं, इसके बाद शो फराह खान बोल पड़ती हैं 'मुझे लग रहा है कि चिंटू जी वापस आने वाले हैं'. ये सुनकर नीतू कपूर फौरन हामी भर देती हैं. ये बात सुनकर नीतू के चेहरे की खुशी देखने लायक होती है. वहीं सभी से बधाइयां पाकर नीतू कपूर ये कहती दिखाई दीं कि इससे बड़ी खुशी उनके लिए कुछ नहीं हो सकती है. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor पापा बनने की खुशी में झेलेंगे दर्द? पहले बच्चे को देंगे ये खास तोहफा

शो के कंटेस्टेंट्स ने डांस परफॉर्मेंस के जरिए नीतू कपूर को बधाई दी है. इसके बाद स्टेज पर एक कंटेस्टेंट की मां, नीतू को काला धागा देती हैं और कहती हैं कि हमारे यहां कोई प्रेग्नेंट होता है तो उसे काला धांगा बांधते हैं, तो ये आलिया के लिए. नीतू इस पर इमोशनल हो जाती हैं और उन्हें शुक्रिया कहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement