Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Jad Hadid ने Akanksha Puri को सबके सामने किया Kiss, वीडियो देखकर लोग बोले 'एडल्ट शो चल रहा है

Jad Hadid-Akanksha Puri French Kiss in Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट जद हदीद और आकांशा ने चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए ओन-स्क्रीन एक दूसरे को किया किस.

Latest News
Jad Hadid ने Akanksha Puri को सबके सामने किया Kiss, वीडियो देखकर लोग बोले 'एडल्ट शो चल रहा है
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 ड्रामा और कंट्रोवर्सी से भरा शो है जहां आए दिन नई-नई बहसे देखने और सुनने को मिलती हैं.बिग बोस के नए एपिसोड में, घर में मौजूद सभी लोग दंग रह गए जब अविनाश ने जद हदीद और आकांशा को एक टफ चैलेंज दिया. अविनाश के इस चैलेंज को जैद और आकांक्षा
की जोड़ी ने एक्सेप्ट करते हुए एक दूसरे को काफी लंबा किस किया जिसके बाद दोनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा. कई दर्शकों ने तो इस सीन को लेकर बिग-बोस ओटीटी को एडल्ट शो तक करार दिया है.

 

Uncomfortable हुई आकांक्षा
आपको बता दें कि अविनाश का दिए चैलेंज के अनुसार आकांक्षा और जद को सभी घरवालों  के सामने डीप फ्रेंच किस करना था एक रोमांटिक कपल की तरह. सभी घरवालों को लगा कि ये दोनों नहीं कर पाएंगे लेकिव तभी जद और आकांशा को चौंका दिया और बिना किसी डर के एक दूसरे को किस करना शुरू कर दिया. इस चैलेंज को एक्सेप्ट करने के बाद में घर में मौजूद कुछ लोग इस चैलेंज को पूरा होता देखने के लिए एक्साइटिड थे, तो कई लोगों ने इस चैलेंज पर अपनी असहजता दर्ज कराई. वहीं जब इस चैलेंज को आकांक्षा ने शुरू किया तो थोड़ी देर बाद उन्होंने देखा कि कई सारे लोग घर में मौजूद कंफर्टेबल फील नहीं कर रहे हैं. इसके अलावा उन्हें 24 घंटे लाइव उनके फैंस देख रहे हैं. इस कारण वह अनकंफरटेबल हो गई और उन्होंने जद हदीद को धक्का देते हुए कहा कि अब आप मुझे मत पकड़े मुझे अच्छा नहीं लग रहा है.

साल 2021 में शुरू हुआ था Big Boss का OTT वर्जन 
आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत साल 2021 में हुई थी. इसका पहला एपिसोड 8 अगस्त को टेलीकास्ट किया गया था. Big Boss OTT 2 यह दूसरा सीजन है जिसे जिओ सिनेमा पर 24 घंटे लाइव दिखाया जा रहा है. इससे पहले का सीजन Voot पर दिखाया गया था और सीजन 2 को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़े:- 23 साल में KBC में होगा ऐसा बदलाव, Amitabh Bachan ने प्रोमो में दिखाई पहली झलक  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News
 पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement