Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 3 Finale: टॉप 5 में से कौन ले जाएगा Trophy के साथ 25 लाख रुपए? थोड़ी देर में होगा विनर का ऐलान

Bigg Boss Ott 3 Finale का ग्रैंड फिनाले हुआ शुरू हो गया है. सबकी नजरें विनर पर टिकी हुई हैं जिसका ऐलान कुछ ही देर में हो जाएगा.

Latest News
Bigg Boss OTT 3 Finale: टॉप 5 में से कौन ले जाएगा Trophy के साथ 25 लाख रुपए? थोड़ी देर में होगा विनर का ऐलान

Bigg Boss Ott 3 Finale

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) बीते कई दिनों से चर्चा में है. जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर स्ट्रीम हो रहे इस शो को लेकर रोज नए और शॉकिंग अपडेट सामने आ रहे  थे. हर हफ्ते हैरान कर देने वाले एविक्शन भी देखने को मिले. अब ये फिनाले डे पर पहुंच गया है. जी हां, शो का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss Ott 3 Grand Finale) शुरू हो गया है और थोड़ी ही देर में विनर (Bigg Boss OTT 3 winner) के नाम का ऐलान हो जाएगा. 

बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर ने होस्ट किया. इस बार शो के टॉप- 5 फाइनलिस्ट में सना मकबूल, रणवीर शौरी, साईं केतन राव, कृतिका मलिक और नेजी शामिल हैं. इनके फैंस जीत की आस लगा रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी विनर के नाम का कयास लगातार जारी है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सना मकबुल और नेजी के बीच विनर को लेकर मुकाबला होने वाला है. हालांकि शो का विनर कौन होगा इसका फैसला तो कुछ ही समय में हो जाएगा. 

Grand Finale में पहुंची Stree 2 की स्टारकास्ट
बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में फिल्म स्त्री 2 के स्टार्स राजकुमार राव और श्रृद्धा कपूर पहुंचे. उन्होंने शो में होस्ट अनिल कपूर के साथ खूब मस्ती की.


ये भी पढ़ें: 'अरमान पर आरोप, विशाल को थप्पड़...',  Bigg Boss OTT 3 Finale से पहले जानें ये 6 बड़े विवाद


विनर को मिलेगा इतना Prize Money
बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर को चमचमाती ट्रॉफी के साथ कैश भी दिया जाएगा. शो जीतने वाले कंटेस्टेंट को 25 लाख रुपये कैश मिलेंगे. शो के कंटेस्टेंट रणवीर शौरी भी कह चुके हैं कि उनको ट्रॉफी नहीं, बल्कि 25 लाख रुपये कैश चाहिए, क्योंकि उनको बेटे के स्कूल की फीस भरनी है.

कई बार विवादों में रहा Bigg Boss OTT 3
शो कई बार विवादों में भी रहा है. फिर चाहे वो अरमान मलिक और कृतिका मलिक के इंटीमेट मोमेंट के क्लिप्स हों, या विशाल कृतिका और अरमान मलिक के बीच की लड़ाई. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement