Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP नेता और टिकटॉक स्टार Sonali Phogat का हार्ट अटैक से निधन, मौत से पहले शेयर किया था ये Video

Sonali Phogat का बीती रात हार्ट अटैक से निधन हो गया. कहा जा रहा है कि सोनाली गोवा में मौजूद थीं वहीं उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई.

Latest News
BJP नेता और टिकटॉक स्टार Sonali Phogat का हार्ट अटैक से निधन, मौत से पहले शेयर किया था ये Video

Sonali Phogat 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Sonali Phogat Passed away: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में बीती रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वो अपने कुछ स्टाफ सदस्यों के साथ गोवा गई थीं. मौत से कुछ देर पहले ही सोनाली ने अपने सोशल मीडिया पर बैक टू बैक कई सारे पोस्ट शेयर किए थे. उनकी मौत की खबर से सोनाली के फैंस काफी सदमे में हैं. सोनाली अपने पीछे एक बेटी को छोड़ गई हैं. 

सोनाली के आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट: 

सोनाली फोगट हिसार की रहने वाली हैं. वो एक जानी मानी टिकटॉक स्टार रही हैं. उन्होंने बिग बॉस 14 में भी हिस्सा लिया था जिसके बाद वो काफी चर्चा में रहीं. बिग बॉस 14 में सोनाली फोगाट ने अली गोनी के लिए अपनी भावनाओं को भी व्यक्त किया था.

सोनाली फोगाट ने साल 2015 से ऐक्टिंग में सक्रिय रहीं और जिमी शेरगिल और रवि किशन जैसे कलाकारों के साथ फिल्में करने के अलावा कुछ टीवी शोज भी कर चुकी हैं. इसके साथ ही सोनाली बीजेपी की नेता भी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement