Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Citadel: Honey Bunny Teaser: एक्शन से लेकर सस्पेंस और ड्रामा सब मिलेगा, जानें कब OTT पर देगी दस्तक

Citadel: Honey Bunny की झलक सामने आ गई है. इस Teaser में आपको एक्शन तो देखने को मिलेगा ही साथ ही ये कब रिलीज होगी इसका भी खुलासा हो गया है.

Latest News
Citadel: Honey Bunny Teaser: एक्शन से लेकर सस्पेंस और ड्रामा सब मिलेगा, जानें कब OTT पर देगी दस्तक

Citadel Honey Bunny Teaser

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) सिटाडेल यूनिवर्स की इंडियन सीरीज (Citadel Prime Video) में नजर आने वाले हैं.  इस मोस्ट अवेटेड सीरीज का नाम सिटाडेल: हनी बनी (Citadel: Honey Bunny) है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लंबे समय से ये वेब सीरीज सुर्खियां बटोर रही है. ऐसे में अब इसके धमाकेदार टीजर (Citadel: Honey Bunny Teaser and Release date) के साथ इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है.

सिटाडेल: हनी बनी सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होनी है. इसे राज एंड डीके ने बनाया है और वरुण धवन के साथ पहली बार सामंथा रुथ प्रभु नजर आईं. उनके अलावा केके मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार, कश्वी मजूमदार, साकिब सलीम और सिकंदर खेर सपोर्टिंग रोल में है. वहीं टीजर में किरदारों की धमाकेदार झलक देखने को मिली है. इस 1 मिनट 33 सेकेंड के क्लिप में आपको भर भर कर एक्शन और सस्पेंस देखने को मिलेगा. 

इस सीरीज के निर्देशन की कमान द फैमिली मैन फेम निर्देशक जोड़ी राज और डीके के हाथों में है इसलिए सिटाडेल इंडियन वर्जन से उम्मीदें भी काफी ज्यादा हैं.

कब रिलीज होगी ये वेब सीरीज?
सिटाडेल अमेजन प्राइम वीडियो पर देखी जा सकेगी. ये 7 नवंबर 2024 से इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. टीजर में जबरदस्त एक्शन और शानदार एक्टिंग देखने को मिला है. खास बात ये है कि इसमें आइकॉनिक सॉन्ग 'रात बाकी' का नया वर्जन सुनने को मिलने वाला है. फिलहाल देखना ये होगा कि इस सीरीज को जनता का कितना प्यार मिलेगा.


ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra की Citadel ने तोड़ा रिकॉर्ड, बनी दुनिया की नंबर वन वेब सीरीज


अमेरिकन Citadel में नजर आईं थीं Priyanka Chopra
सीरीज के अमेरिकी वर्जन में प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं. ये स्पाई थ्रिलर अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज है. प्रियंका के अलावा इसमें रिचर्ड मैडेन लीड रोल में हैं. इसे बनाने में कंपनी को 250 मिलियन डॉलर यानी 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा का खर्च आया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement