Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangna Ranaut को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल का Bangalore ट्रांसफर? CISF ने बताया सच

Kangana Ranaut Slap Incident: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल कुलविंदर कौर की सेवा बहाली की खबरें सामने आ रही हैं. इस मामले पर CISF ने अपने बयान सब कुछ साफ कर दिया है.

Latest News
Kangna Ranaut को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल का  Bangalore ट्रांसफर? CISF ने बताया सच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kangana Ranaut Slap Incident: नवनिर्वाचित सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत को 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया था. इस घटना के बाद कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया था. अब उनके सेवा बहाल करने और ट्रांसफर की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में इन खबरों पर CISF का बयान सामने आया है.

अभी नहीं हुआ ट्रांसफर
CISF ने अपने बयान में साफ कर दिया है. CISF ने बताया कि कुलविंदर कौर की न तो सेवा बहाली की गई है और न ही उनका ट्रांसफर किया गया है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार  कुलविंदर कौर अभी भी निलंबित है, और उनके खिलाफ विभागीय जांच अभी भी जारी है.


ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 9 एक्टर्स के बॉडीगार्ड हैं सबसे अमीर, जानें कितनी हैं इनकी सैलरी


ट्रांसफर की सभी दावें गलत
कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को वापस नौकरी पर बुलाने और उनका ट्रांसफर चंड़ीगढ़ से बैंगलुरू होने की सभी खबरें फेक हैं. वहीं कॉन्स्टेबल के भाई का बयान भी सामने आया है. उसका कहना है कि ''कंगना रनौत से माफी मांगने का सवाल ही नहीं है। जब कंगना रनौत ने आज तक अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगी तो मेरी बहन भी माफी नहीं मांगेगी.''

किसान आंदोलन पर कंगना की टिप्पणियों थी नराज
दरअसल कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन को लेकर पहले की गई टिप्पणियों से नराज थी. इसी के चलते उन्होंने उनको थप्पड़ मारा था. कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह महिवाल का कहना है कि मेरी बहन को कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का कोई पछतावा नहीं है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement