Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

धोखेबाज - कैसेनोवा' जैसे टैग से ऐसे ही नहीं डरते Ranbir, हैरत में डालेगी ये कहानी

Nikhil Kamath संग बातचीत में Ranbir Kapoor ने अपने ऊपर लगे टैग्स पर खुलकर बात की है. रणबीर ने कहा है कि अब वो इन टैग्स को साथ लेकर ही जिंदगी जी रहे हैं.

Latest News
धोखेबाज - कैसेनोवा' जैसे टैग से ऐसे ही नहीं डरते Ranbir, हैरत में डालेगी ये कहानी

एक पॉडकास्ट में रणबीर कपूर ने अपने डर पर बात की है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्सर ही हम सुनते हैं कि इंसान कितना भी कामयाब क्यों न हो जाए, उसे डराने के लिए अतीत ही काफी है. ये कथन कोरी लफ्फाजी नहीं है. अगर पूर्व में आपने कोई गलती की है तो उसकी कीमत आपको ताउम्र चुकानी पड़ती है. अब एक्टर रणबीर कपूर को ही देख लीजिये. राहा नाम की प्यारी सी बेटी के पिता रणबीर का शुमार इंडस्ट्री के सबसे कामयाब एक्टर्स में है. मगर उनके भी जीवन में ऐसी तमाम चीजें हैं जो भले ही पूर्व में हुई हों. मगर जो आज भी रणबीर को शर्मिंदा करती हैं जिसके कारण वो परेशान रहते हैं. 

जी हां सही सुना आपने पूर्व में रणबीर के ऊपर 'धोखेबाज और कैसेनोवा' का टैग लग चुका है जो आज भी उन्हें परेशान करता है. ज्ञात हो कि रणबीर ने बॉलीवुड की 2 सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस को डेट किया था. पर ऐसी कई चीजों हुईं जिनके चलते रिश्ता आगे नहीं बढ़ा और दोनों ही मामलों में नौबत ब्रेक अप की आ गई. 

दरअसल रणबीर ने Nikhil Kamath को एक पॉडकास्ट के दौरान ऐसा बहुत कुछ बता दिया है जिसे लेकर रणबीर कपूर ट्रेंड में आ गए हैं और उन्हें लेकर तमाम बातें हो रही हैं. बताते चलें कि दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को रणबीर ने डेट किया था. दीपिका और  सोनम कपूर, दोनों ने ही 'कॉफी विद करण' में रणबीर की डेटिंग लाइफ को डिसकस किया था. और इसी के बाद उन्हें 'कैसेनोवा' का टैग मिला था. 

रणबीर का मानना है कि ये दोनों टैग, उनकी लाइफ का बहुत बड़ा हिस्सा बन चुके हैं. सालों से वो इस टैग के साथ जी रहे हैं. पॉडकास्ट में इन टैग्स पर अपना पक्ष रखते हुए रणबीर ने कहा कि मैंने 2 बहुत सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस को डेट किया था जो मेरी आइडेंटिटी बनी. मुझे कैसेनोवा और धोखेबाज का टैग दिया गया. मैं सालों से इस टैग के साथ जी रहा हूं. आज भी ये दोनों टैग्स मेरे साथ हैं. मुझे खराब लगता है, लेकिन फिर खुद को समझाता हूं.

गौरतलब है कि आखिरी बार संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' में दिखे रणबीर नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग में बिजी हैं. बात अगर इस फिल्म में रणबीर के रोल की हो तो बताया यही जा रहा है कि फिल्म में रणबीर भगवान  राम का रोल करते हुए रोल नजर आएंगे.

अपनी रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा कलेक्शन करती है इसका जवाब तो वक़्त देगा लेकिन जो वर्तमान है वो ये बता रहा है कि जैसे जैसे उम्र बढ़ रही है बतौर एक इंसान रणबीर मैच्योर हो रहे हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement