Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आधी रात को इस हालत में हॉस्पिटल पहुंची थीं Dipika Kakar, दर्द से हुईं परेशान, डिलीवरी वीडियो में टेंशन में दिखे पति Shoaib Ibrahim

Dipika Kakar ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. उनके पति और एक्टर Shoaib Ibrahim ने अब एक्ट्रेस की डिलीवरी का वीडियो शेयर किया है जिसे आप मिस नहीं कर सकते हैं.

आधी रात को इस हालत में हॉस्पिटल पहुंची थीं Dipika Kakar, दर्द से हुईं परेशान, डिलीवरी वीडियो में टेंशन में दिखे पति Shoaib Ibrahim

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. एक्ट्रेस ने 21 जून को प्रीमैच्योर बेबी बॉय (Dipika Kakar premature baby boy) को जन्म दिया है. ये गुडन्यूज खुद शोएब ने फैंस के साथ शेयर की थी. इसके बाद एक्टर लगातार वाइफ और बच्चे के बारे में अपडेट दे रहे हैं. उन्होंने अब दीपिक की डिलीवरी का वीडियो (Dipika Kakar Delivery Video) भी शेयर कर दिया है जो काफी वायरल हो रहा है .

शोएब इब्राहिम ने इससे पहले एक व्लॉग शेयर किया था जिसमें डिलीवरी के बाद पहली बार दीपिका कक्कड़ नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके बेटा एनआईसीयू में है. वो प्रीमैच्योर है इस कारण उसे वहां रखा गया है. इसके बाद अब एक्टर ने एक नया व्लॉग शेयर किया है जिसमें उन्होंने उस रात के बारे में दिखाया जब दीपिका को लेबर पेन शुरू हुआ था और सब उन्हें लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे थे. 

इस वीडियो में दीपिका की डिलीवरी से लेकर उनके बेटे के जन्म और बाद की खुशी को लोग एन्जॉय करते दिखे. इस दौरान दीपिका काफी दर्द में नजर आईं. वहीं पति शोएब के चेहरे पर भी टेंशन देखी जा सकती है. इसके साथ ही एक्टर ने बेबी का हाल फैंस को बताया है. इस वीडियो में दीपिका की मां, ननद सबा सहित कई परिवार के मेंबर नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: डिलीवरी के बाद पहली बार Dipika Kakar आईं कैमरे के सामने, खुद बताया अपना और बेटे का हाल

वीडियो में एक्ट्रेस को ऑपरेशन थियेटर में ले जाते हुए देखा गया. बच्चे के जन्म के बाद परिवार अस्पताल में मिठाइयां खिलाकर जश्न मनाता भी नजर आया. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और फिर से कपल को बधाई दे रहे हैं. वहीं कई फैंस उनके बच्चे का नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि कपल कह चुके हैं कि उन्होंने बच्चे का नाम रख लिया है और वो जल्द ही उसका खुलासा करेंगे. 

ये भी पढ़ें: Dipika Kakar ने दिया बेटे को जन्म, हुई प्रीमेच्योर डिलिवरी, पति Shoaib Ibrahim ने यूं दी गुड न्यूज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement