Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Divya Khosla Injured: शूटिंग के दौरान घायल हुई दिव्या खोसला कुमार, चेहरे पर दिखे गंभीर चोट के निशान

Divya Khosla Kumar ने अपनी तस्वीरें शेयर कर बताया है कि शूटिंग के दौरान वह बुरी तरह घायल हो गई हैं.

Divya Khosla Injured: शूटिंग के दौरान घायल हुई दिव्या खोसला कुमार, चेहरे पर दिखे गंभीर चोट के निशान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस डायरेक्टर और एक्टर दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गई हैं. उनके चेहरे पर काफी चोटें आई हैं. उन्होंने अपने साथ हुए इस हादसे की जानकारी खुद दी है. दिव्या ने अपनी चोटिल चेहरे की तस्वीरें फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर जानकारी के मुताबिक दिव्या यारिया 2 फिल्म के सेट पर शूटिंग कर रही थी और उस दौरान ही यह हादसा हुआ और तुरंत ही शूटिंग रोक दी गई. 

दिव्या ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें डाली हैं उसे देख उनके फैंस हिल गए हैं क्योंकि दिव्या के चेहरे पर चोट के गहरे निशान हैं. दिव्या के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं.  बता दें दिव्या के चेहरे पर चोट के रेड मार्क्स पड़ गए हैं जिससे उनका चेहरे का लुक बिगड़ गया है. हालांकि दिव्या का कहना है कि काम रुकना नहीं चाहिए. 

Exclusive: एक्ट्रेस के पास नहीं थे खाने तक के पैसे, फिर इस तरह हाथ लगी लव रंजन की 'तू झूठी मैं मक्कार'

अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल के पर दिव्या ने अपने चोटिल फेस की तस्वीरे शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गई हूं, लेकिन शो मस्ट गो ऑन. आप सभी की ब्लेसिंग और हीलिंग एनर्जी की जरूरत है."

बॉलीवुड की बड़ी शादी में मशहूर Rapper ने गर्लफ्रेंड को किया Kiss, लोग बोले 'पुलिस बुलाओ'

गौरतलब है कि  हाल ही में दिव्या ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म यारिया 2 को लेकर जानकारी दी थी जो कि यारिया का स्वीक्वल हैं. उन्होंने बताया था कि यारियां 2 इस साल 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से दिव्या खोसला सात साल बाद डायरेक्टर के तौर पर कमबैक कर रही हैं. उनकी लास्ट डायरेक्ट की गई फिल्म ‘सनम रे’ थी, जो कि फैंस ने काफी पसंद की थी और अब यारिय 2 से दिव्या को काफी उम्मीदें हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement