Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Esha Gupta ने खोली बॉलीवुड में Nepotism की पोल, बताया Star Kids को मिलते हैं क्या फायदे

Esha Gupta का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है. इस वीडियो में वो बॉलीवुड में Nepotism को लेकर खुलकर बात करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में बताया है कि किस तरह Star kids की फिल्में अगल फ्लॉप भी हो जाती हैं फिर भी वो सुपरस्टार बन जाते हैं. एक्ट्रेस ने इस पर स्ट्रगल करने वाल एक्टर्स को लेकर भी बात की है.

Latest News
Esha Gupta ने खोली बॉलीवुड में Nepotism की पोल, बताया Star Kids को मिलते हैं क्या फायदे

Esha Gupta: ईशा गुप्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. इन दिनों वो बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम 3' में बोल्ड सीन्स देने को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में ईशा की एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) पर खुलकर बात की है. ईशा ने बताया है कि किस तरह स्टार किड्स (Star Kids) को फिल्म इंडस्ट्री में जमकर फायदे मिलते हैं और आउटसाइडर्स स्ट्रगल करते रह जाते हैं. ईशा के इंटरव्यू में उनका नाराजगी साफ झलक रही है.

ईशा गुप्ता ने अपने इंटरव्यू के दौरान ख्वाहिश जताई कि काश वो स्टारकिड होतीं. ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने कहा कि बॉलीवुड में स्टार किड होने के कई फायदे हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक अगर आप स्टार किड हैं तो फ्लॉप फिल्में देकर या कुछ ना करके भी सुपरस्टार बन सकते हैं. उन्होंने कहा- 'स्टार किड हैं तो आप बुरे हो सकते हैं. फ्लॉप फिल्म दे सकते हैं. इससे आपकी लाइफ में कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि आपके पास कई फिल्में होती हैं'.

ये भी पढ़ें- Esha Gupta: ब्लैक ड्रेस में Aashram 3 की हसीना को देखकर क्रेजी हुए फैंस, बोले- तुम क्यों इतनी हॉट हो?

ईशा गुप्ता आउटसाइडर्स पर कहा कि उन्हें तो खुद को खुद ही संभालना पड़ता है. इंडस्ट्री में अगर वो दुखी हैं तो कोई सलाह या सपोर्ट देने वाला नहीं है. ईशा ने कहा कि अब तक वो जितने लोगों से मिली हैं. उनमें बहुत कम लोग हैं, जो रियल हैं.

ये भी पढ़ें- Ashram 3 से लेकर The Broken News तक, OTT पर धमाल मचाएंगी ये Web Series

जन्नत 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ईशा ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मेरी पहली फिल्म फ्लॉप रही, जिसके बाद मैं डर गई थी. उस वक्त मैंने किसी तरह खुद को संभाला. फिर मैंने काम किया. पैसा कमाया और अब बहुत काम किया. पैसा कमाया और अब बहुत काम कर रही हूं'. उन्होंने बताया कि वो 'आश्रम 3' की सक्सेस को खूब इंजॉय कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement