Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Feels Like Home 2 Review: दोस्ती, प्यार और ड्रामा... ट्विस्ट से भरी है 4 दोस्तों की कहानी

Feels Like Home 2 Review: पिछले सीजन में जिंदगी को नया मोड़ देने निकले 4 लड़के अब नए सीजन में जिंदगी के अगले पड़ाव पर पहुंच चुके हैं.

Feels Like Home 2 Review: दोस्ती, प्यार और ड्रामा... ट्विस्ट से भरी है 4 दोस्तों की कहानी

Feels Like Home 2 Review: फील्स लाइक होम 2 रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सीरीज- फील्स लाइक होम 2

स्टार कास्ट- प्रीत कमानी, अंशुमन मल्होत्रा, मिहिर आहूजा, विष्णु कौशल, इनायत सूद, हिमिका बोस और चिरंजीवी बाजपेयी

डायरेक्टर- साहिर रज़ा

रेटिंग- 4 स्टार

कॉलेज लाइफ को हमारी जिंदगी का बेस्ट पीरियड कहें तो गलत नहीं होगा. इस दौर में हर रोज कुछ न कुछ नया होता है, नए लोग, नए अनुभव लेकिन दोस्त वही पुराने. लाइन्सगेट प्ले पर रिलीज हुई सीरीज फील्स लाइक होम का सीजन 2, आपकों उन्हीं सुनहरे दिनों में वापस ले जाएगा. ये मौज-मस्ती से भरा हुआ ऐसा शो है जिससे कई लोग खुद की जिंदगी से जोड़कर देख पाएंगे.

बनछोड़ निवास में रहने वाले लड़के- लक्ष्य, समीर, अखिल और विष्णु, पहले सीजन में जिंदगी भर की दोस्ती और अपनी अपनी जर्नी यादगार बनाने निकले थे. वहीं, अब नए सीजन में ये लड़के जिंदगी के दूसरे पड़ाव पर पहुंच चुके हैं. अब उनकी जर्नी और भी एंटरटेनिंग हो गई है. दिलचस्प बात ये भी है कि इन किरदारों से कई लोग खुद को जोड़कर देख पाएंगे. चाहे उनकी लव लाइफ हो, दोस्ती हो या करियर, लड़कों को इस बात का एहसास हो गया है कि- 'जिंदगी बदलती रहती है और आपको बस इसके साथ चलने की जरूरत है'.

ये भी पढ़ें- Vikram Vedha First Review: आग है आग... Hrithik Roshan ने डराया, जानें क्यों देखने जाएं ये फिल्म

जमकर पार्टी करने वाला और लापरवाह लक्ष्य (प्रीत कमानी) को उसकी सोलमेट मिल जाती है लेकिन यहां पर ट्विस्ट ये है कि वो लड़की उसके सबसे अच्छे दोस्त अवि (विष्णु कौशल) की एक्स-गर्लफ्रेंड है. इस किरदार को सीरीज में बेहद शानदार तरीके से भावनात्मक रूप ग्रो करते दिखाया गया है. लक्ष्य पूरी मैच्योरिटी के साथ इस मामले को संभालने की कोशिश करता है. इस दौरान कई तरह के ट्विस्ट एंट टर्न तो आते हैं लेकिन हैप्पी एंडिंग भी होती है. इस पार्ट में महिमा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस इनायत सूद की जितनी तारीफ करें कम हैं.

विष्णु कौशल ने सीरीज में अवि का किरदार निभाया है जो पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी प्रिवलेज्ड तो है लेकिन इंसिक्योरिटी से भरा, बिगड़ा हुआ लड़का है. वो हर बात पर ड्रामा करता है और परेशान हो जाता है. हालांकि, दूसरे सीजन के बीच में वो खुद को इमोशनल तौर पर मजबूत बना लेता है. उसे एहसास हो जाता है कि उसकी गर्लफ्रेंड भी इंसान है और उसकी अपनी जिंदगी की परेशानियां भी है. अवि को एहसास हो गया है कि उसकी गर्लफ्रेंड को उससे प्यार हैं. इस सीजन में अवि को मैच्योरिटी तक लाने में डायरेक्टर कौशल ने शानदार काम किया है.

ये भी पढ़ें- Brahmastra Movie Review: हॉलीवुड को टक्कर दे रही है Ranbir Kapoor की फिल्म, जानिए क्या है खास

समीर (अंशुमन मल्होत्रा) एक नया कवि है जिसके रिश्ते अपने पिता के साथ कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. उसकी द्रिति (हिमिका बोस) से काफी अच्छी दोस्ती है. जो उसे समीर को एक बेहतर इंसान बनने में मदद करती है. इस सीरीज में हिमिका किसी पटाखे से कम नहीं लगती हैं.

अखिल (मिहीर आहूजा) सीरीज में सबसे छोटा जरूर है लेकिन सबसे ज्यादा जंगली वही है. वो असफलता को बहुत अच्छी तरह से नहीं ले पाता है और धूम्रपान, शराब और ड्रग्स की लत की वजह से नीचे गिरता जाता है लेकिन आखिरकार वो अपने दोस्तों की मदद से वो खुद को एक बेहतर स्पोर्ट्समैन बना लेता है. ये किरदार बेहद संजीदगी से मेंटल हेल्थ पर भी बात करता है.

सीरीज अपनी फ्रेश कहानी के साथ एक बराबर दोस्ती, प्यार और ड्रामा के कॉम्बिनेशन की वजह से सभी को बेहद पसंद आ रही है. बात करें डायरेक्शन की तो, साहिर रज़ा ने सीरीज को रियल टच देने के साथ दर्शको को अपनी तरफ खिंचने के लिए जरूरी एलिमेंट ऐड करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

ऐसे में कॉलेज डेज़ को एक फिर से जीने के लिए फील्ड लाइक होम 2 को जरूर देखना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement