Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goddess Kali Controversy: LGBTQ के झंडे के साथ सिगरेट पीते हुए नजर आईं मां काली, पोस्टर देख भड़के लोग

भारतीय फिल्ममेकर Leena Manimekali ने हाल ही में अपनी फिल्म Kaali का एक पोस्टर शेयर किया था जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल छिड़ गया है. लोग मां काली का ये रूप देख बेहद नाराज हैं और लीना की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Goddess Kali Controversy: LGBTQ के झंडे के साथ सिगरेट पीते हुए नजर आईं मां काली, �पोस्टर देख भड़के लोग

Leena Manimekali

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekali) ने अपनी डॉक्यूमेंट्री 'काली' का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया जो विवादों में फंस गया है. सोशल मीडिया पर लोग इस पोस्टर को देख इतना भड़क गए कि इस फिल्ममेकर की गिरफ्तारी की मांग तक उठने लगी. लोगों का कहना है कि ये देश के करोड़ों लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है. लोग प्रधानमंत्री, गृह मंत्री से लेकर पुलिस तक को अपने पोस्ट में टैग कर रहे हैं. 

लीना मणिमेकलाई की आगामी डॉक्यूमेंट्री का नाम 'काली' है, जिसका पोस्टर हाल ही में ट्विटर पर शेयर किया गया. फिल्म के इस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया. यही नहीं, मां काली के एक हाथ में LGBTQ समुदाय का ध्वज भी दिखाया है. इस फिल्म का पोस्टर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. कई लोगों ने इसे अपमानजनक और निंदनीय बताया है. लोग प्रधानमंत्री, गृह मंत्री से लेकर पुलिस तक को टैग कर रहे हैं ताकि फिल्ममेकर पर कार्रवाई की जाए. 

ये पहली बार नहीं है जब लीना विवादों में फंसी हों. लीना दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए मोहम्मद जुबेर की रिहाई के समर्थन में अभियान चला चुकी हैं. मोहम्मद जुबेर पर भी हिन्दू देवी देवताओं के अपमान के साथ संतों को हेट मोंगर्स बोलने के आरोप में FIR दर्ज हुई है.

 
वहीं कुछ समय लीना ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिये तमिल फिल्म निर्देशक सूसी गणेशन पर Metoo का आरोप लगाया था. इस मामले ने भी काफी सुर्ख़ियां बटोरी थीं. लीना ने बताया गया था कि 2005 में अपनी कार में घर छोड़ने के बहाने गणेशन ने उन्हें घर में जाने को मजबूर किया था. तब लीना ने अपनी सुरक्षा के लिए चाकू निकाला, तब उन्हें जाने दिया गया था. हालांकि गणेशन इस मामले को लेकर कोर्ट भी गए थे, लीना के पासपोर्ट को जब्त करने की मांग की थी. 

ये भी पढ़ें: Brahmastra में Ranbir Kapoor के जूते पहनने पर मचा था बवाल, Ayan Mukerji ने बताई पूरी सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement