Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kaali Controversy: पोस्टर पर मचे बवाल से फिल्ममेकर Leena Manimekalai को नहीं पड़ता फर्क, कह डाली ऐसी बात

Leena Manimekali ने जबसे अपनी फिल्म Kaali का एक पोस्टर शेयर किया था तबसे वो विवादों में फंस गई हैं. पोस्टर में लोग मां काली का वो रूप देख बेहद नाराज हैं और लीना की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इसी बीच लीना ने कहा है कि उन्हें इन सबसे कुछ फर्क नहीं पड़ता है.

Kaali Controversy: पोस्टर पर मचे बवाल से फिल्ममेकर Leena Manimekalai को नहीं पड़ता फर्क, कह डाली ऐसी बात

Kaali poster controversy: Leena Manimekali

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kaali Poster Controversy: फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekali) ने जबसे अपनी डॉक्यूमेंट्री 'काली' (Kaali Poster) का पोस्टर रिलीज किया है वो जबरदस्त विवादों से घिर गई हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस पोस्टर को देखकर इतना भड़क गए कि हर तरफ उनकी गिरफ्तारी की मांग उठने लगी. लीना के खिलाफ कई केस भी दर्ज हो चुके हैं. लोगों का कहना है कि ये देश के करोड़ों लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है. इसी बीच फिल्ममेकर का ऐसा बयान सामने आया है जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. लीना का कहना है कि उन्हें इन सबसे कुछ फर्क नहीं पड़ता है. 

दरअसल पिछले दिनों डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' का पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें 'मां काली' की तस्वीर दिखाई गई है. फिल्म के पोस्टर में 'मां काली' को सिगरेट पीते दिखाया गया है. साथ ही उनके एक हाथ में त्रिशूल तो दूसरे हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगी झंडा भी दिखाया गया है. इन्हीं दो चीजों पर जमकर बवाल शुरू हो गया. लोग लीना मणिमेकलई को गिरफ्तार करने की मांग से लेकर इस फिल्म को बैन करने की बात कर रहे हैं.

इन सबके बीच लीना ने ट्वीट कर अपनी बात कही. उन्होंने लिखा- 'मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है. मैं एक ऐसी आवाज के साथ रहना चाहती हूं जो बिना किसी डर के बोलती है जब तक कि वो है. अगर कीमत मेरी जान है, तो मैं दूंगी.' लीना के इस बयान से साफ जाहिर होता है कि उनको इस विवाद से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो बेखौफ हैं और जो भी अंजाम होगा उसे झेलने के लिए भी तैयार हैं. 

ये भी पढ़ें: Goddess Kali Controversy: LGBTQ के झंडे के साथ सिगरेट पीते हुए नजर आईं मां काली, पोस्टर देख भड़के लोग

बता दें कि काली फिल्म का पोस्टर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था. कई लोगों ने इसे अपमानजनक और निंदनीय बताया है. लोग प्रधानमंत्री, गृह मंत्री से लेकर पुलिस तक को टैग कर रहे हैं ताकि फिल्ममेकर पर कार्रवाई की जाए. सोशल मीडिया पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड कर रहा है. लोगों का कहना है कि मेकर्स ने पोस्टर में मां काली का अपमान किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement