Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मोदी तेरी कब्र खुदेगी नारे लगाने के बाद....', Vinesh Phogat की जीत पर Kangana Ranaut ने मारा तंज, पोस्ट वायरल

Paris Olympics 2024 में Vinesh Phogat ने सिल्वर मेडल पक्का कर लिया है और अब फाइनल मैच में उनकी नजरें गोल्ड पर हैं. वहीं इस जीत पर Kangana Ranaut ने तंज कसा है.

Latest News
'मोदी तेरी कब्र खुदेगी नारे लगाने के बाद....', Vinesh Phogat की जीत पर Kangana Ranaut ने मारा तंज, पोस्ट वायरल

Kangana Ranaut Vinesh Phogat 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) में भारत की महिला पहलवान विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) ने कमाल कर दिया है. उन्होंने महिलाओं की 50 किलोग्राम फ्रीस्टाइल कुश्ती के सेमीफाइनल मुकाबले में 5-0 से जीत हासिल की है. ऐसे में उनका सिल्वर मेडल तो पक्का है ही और अब सबकी नजरें गोल्ड पर है. इस जीत के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है. लोग सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं. वहीं फिल्मी सितारे भी कहां पीछे रहने वाले थे. एक्ट्रेस और राजनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut on Vinesh Phogat) ने भी उनकी जीत पर खुशी जाहिर की पर उनका पोस्ट तंज भरा रहा है.

कंगना रनौत ने विनेश फोगाट की जीत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें बधाई देने के साथ ही कटाक्ष भी किया गया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विनेश की एक तस्वीर साझा की और उनकी जीत का श्रेय 'महान नेता' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है. 

kangana

कंगना ने पोस्ट में लिखा 'भारत के पहले स्वर्ण पदक के लिए शुभकामनाएं... विनेश फोगट ने एक समय विरोध प्रदर्शनों में हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' के नारे लगाए थे. फिर भी उन्हें देश का प्रतिनिधित्व करने और बेहतरीन प्रशिक्षण, कोच और सुविधाएं देने का अवसर दिया गया. लोकतंत्र की खूबसूरती और एक महान नेता.'


ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut पर भड़के Shankaracharya Avimukteshwaranand, बोले- चेहरा नहीं देखना चाहते


बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनावों में मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की. वो इस समय भाजपा की सांसद हैं और हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं और इसी कारण विवादों में भी रहती हैं.


ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut के खिलाफ होगी FIR? जानें CISF ऑफिसर के समर्थन में उतरी SGPC ने की है क्या मांग


फिलहाल विनेश फोगाट की इस शानदार जीत पर आज पूरा देश गर्व कर रहा है. एक वक्त ऐसा था जब भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष रहे बृजभूषण शरण सिंह ने उन्हें खोटा सिक्का तक कह दिया था. वहीं विनेश फोगाट उन तीन ओलंपियनों में से एक थीं, जो कई युवा पहलवानों के साथ बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ नई दिल्ली के जंतर-मंतर पर महीनों तक विरोध प्रदर्शन में बैठी थीं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement