Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC 14: Amitabh Bachchan ने पूछा नए सीजन का पहला सवाल, जवाब ना ही दें तो अच्छा

KBC 14 का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में Amitabh Bachchan नए सीजन का पहला सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं. ये सवाल कोरोना के दौर और लॉकडाउन से जुड़ा हुआ है. वहीं, इस वीडियो में अमिताभ बच्चन Fake News से जुड़ा एक अहम मैसेज देते दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन ये सवाल पूछने के बाद जवाब देने वाली जमकर क्लास लगाते भी नजर आ रहे हैं.

Latest News
KBC 14: Amitabh Bachchan ने पूछा नए सीजन का पहला सवाल, जवाब ना ही दें तो अच्छा

KBC 14, Amitabh Bachchan: केबीसी, अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: KBC 14: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्विज रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 14) का नया सीजन जल्द ही शुरु होने वाला है. केबीसी 14 के रजिस्ट्रेशन भी हो चुके हैं और अब बस दर्शकों को हॉटसीट पर कंटेस्टेंट और होस्ट की कुर्सी पर अमिताभ बच्चन को देखना का बेसब्री से इंताजर है. वहीं, इन सबके बीच केबीसी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. ये वीडियो शो का लेटेस्ट प्रोमो है जिसमें अमिताभ सामने बैठे कंटेस्टेंट से अजीबो गरीब सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. इस सवाल का जवाब अगर आप ना ही दें तो ही बेहतर है.

KBC 14 का पहला सवाल

अमिताभ बच्चन के शो 'केबीसी 14' का नया प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें ब्लू सूट में अमिताभ बच्चन हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट से केबीसी का पहला सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं. वो पूछते हैं- 'ज्ञानचंद्र जी, इनमें से किस देश ने कोरोना काल में लोगों को घर के अंदर रखने के लिए सड़कों पर 500 शेर छोड़ दिए'. इसके ऑप्शन्स हैं- भारत, चीन, रूस, इनमें से कोई नहीं.

ये भी पढ़ें- KBC 14 Registrations: अमिताभ बच्चन ने पूछा 10वां सवाल, क्या आप जानते हैं दुनिया में सबसे ज्यादा ऊंचाई वाली सड़क कौन सी है?

अमिताभ का ये सवाल सुनकर 'ज्ञानचंद्र जी' फटाक से बोल पड़ते हैं कि 'रूस लॉक कर दीजिए सर'. इस पर अमिताभ तंज करते हुए पूछते हैं कि इतना ज्ञान आपको कहां मिला? फिर ज्ञानचंद्र जी जवाब देते हैं कि 'व्हाट्सएप फॉरवर्ड के जरिए सर, दोस्त हमें फॉरवर्ड करते हैं और हम आगे बढ़ा देते हैं'. ये सुनकर अमिताभ कहते हैं कि 'ये गलत जवाब है सही जवाब है- इनमें से कोई नहीं. अगर फॉरवर्ड करने से पहले आपने फैक्ट चेक किया होता तो ऐसा नहीं होता'.

 

 

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की Jhund देखकर रो पड़े Aamir Khan, आंसू पोछते हुए Video वायरल

केबीसी के इस प्रोमो के जरिए लोगों को मैसेज दिया गया है कि फेक न्यूज पर भरोसा ना करें बल्कि अगर उन्हें कहीं से अजीबो-गरीब खबरें मिलें तो उसे फैलाने से पहले एक बार फैक्ट चेक जरूर कर लें. केबीसी 14 का ये प्रोमो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. बता दें कि ये सीजन अगस्त महीने से शुरू हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement