Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KRK ने पहले कही 'बदला' लेने की बात, अब ले लिया यू टर्न, लोग बोले- मार मार के...

Kamal R Khan जेल से रिहा होने के बाद भी अपने विवादित बोल को लेकर चर्चा में हैं. पहले उन्होंने बदला लेने चेतावनी दी उसके बात अपनी ही बात से पलट गए.

Latest News
KRK ने पहले कही 'बदला' लेने की बात, अब ले लिया यू टर्न, लोग बोले- मार मार के...

Kamal R Khan केआरके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपने बयानों और विवादित ट्वीट के चलते कमाल आर खान (Kamal R Khan) हाल ही में जेल की हवा खाकर आए हैं. रिहा होने के बाद उन्होंने ट्विटर पर धमाकेदार वापसी की और एक तगड़ा पोस्ट कर बैठे. उन्होंने ट्वीट कर लोगों को चेतावनी दे डाली है. केआरके ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वो अपना बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं पर कुछ ही देर बाद केआरके ने अपनी ही बात से यूटर्न ले लिया.  इसके बाद केआरके जमकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. 

विवादित ट्वीट और महिला के साथ छेड़खानी को लेकर केआरके को गिरफ्तार किया गया था. कुछ दिन जेल की हवा खाने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया. जेल से आने के बाद केआरके फिर वही पुराने फॉर्म में आ गए और एक धमाकेदार ट्वीट कर बैठे. इस पोस्ट को लेकर मीडिया में सनसनी फैल गई पर कुछ देर बाद ही उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया.

ये भी पढ़ें: KRK ने जेल से बाहर आने के बाद किया धमकी भरा ट्वीट, चेतावनी देते हुए कहा- 'मैं बदला लेने के लिए वापस...'

केआरके ने अपनी बात पर यू-टर्न लेते हुए एक और ट्वीट किया और मीडिया पर दोष मढ़ दिया. केआरके ने लिखा- 'मीडिया नई कहानियां गढ़ रहा है. मैं वापस आ गया हूं और अपने घर पर सुरक्षित हूं. मुझे किसी से बदला लेने की जरूरत नहीं है. मेरे साथ जो भी बुरा हुआ, मैं उसे भूल गया हूं. मुझे विश्वास है, ये मेरे भाग्य में लिखा गया था.'

केआरके का ये ट्वीट सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ यूजर्स उनसे फिल्म ब्रह्ममास्त्र का रिव्यू करने को भी कह रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Kamaal R Khan: जिसने कभी बेटी पर की थी अश्लील टिप्पणी, आज उसी पर तरस खा रहे हैं Shatrughan Sinha!

केआरके के जेल में रहने के दौरान उनके बेटे ने एक ट्वीट कर दावा किया था कि उनके पिता की जान को खतरा है. केआरके के बेटे ने अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया था. 23 साल के बेटे ने कहा था कि वो अपने पिता को सुशांत सिंह राजपूत की तरह मरते नहीं देखना चाहते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement