Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KRK: '10 दिन तक सिर्फ पानी पीकर रहा जिंदा, 10 किलो...', जेल से वापस आने के बाद कमाल ने सुनाई आपबीती

KRK जेल से बाहर आने के बाद फिर से ट्विटर पर एक्टिव हो गए हैं. रोज वो कोई ना कोई ट्वीट कर खबरों में बने हुए हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई है.

Latest News
KRK: '10 दिन तक सिर्फ पानी पीकर रहा जिंदा, 10 किलो...', जेल से वापस आने के बाद कमाल ने सुनाई आपबीती

Kamal R Khan केआरके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कमाल आर खान हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने विवादित बयानों तो कभी अपने ट्वीट को लेकर केआरके (Kamal R Khan aka KRK) ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं. कुछ दिन पहले केआरके अपने कुछ विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार हुए थे. जेल से रिहा होने के बाद भी वो लगातार सुर्खियों में ही बने हुए हैं. वो रोजाना कोई ना कोई ट्वीट कर बज में बने हुए हैं. इसी बीच केआरके ने बताया है कि वो लॉकअप में 10 दिन तक किस तरह से रहे. उन्होंने बताया कि इन 10 दिन तक जेल में उन्होंने सिर्फ पानी पीकर गुजारा किया था. साथ ही उनका वजन भी कम हो गया है. 

कमाल आर खान ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में बताया है कि उन्हें जेल में किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- 'मैंने 10 दिन तक जेल में पानी पीकर गुजारा किया. मेरा 10 किलो वजन घट गया है.' फिलहाल केआरके अपने इस दावे के बाद ट्रोल हो रहे हैं. लोग जमकर उनका मजाक बना रहे हैं.

बता दें कि विवादित ट्वीट और महिला के साथ छेड़खानी को लेकर केआरके को गिरफ्तार किया गया था. कुछ दिन जेल की हवा खाने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया. रिहा होने के बाद उन्होंने ट्विटर पर धमाकेदार वापसी की और एक के बाद एक तगड़े पोस्ट किए. सबसे पहले उन्होंने ट्वीट कर लोगों को चेतावनी दे डाली. केआरके ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वो अपना बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं पर कुछ ही देर बाद उन्होंने अपनी बात पर यूटर्न लेते हुए वो ट्वीट डिलीट कर दिया.

ये भी पढ़ें: KRK ने पहले कही 'बदला' लेने की बात, अब ले लिया यू टर्न, लोग बोले- मार मार के...

इसके बाद केआरके ने एक ट्वीट कर अपनी बात पर यू-टर्न ले लिया और एक और ट्वीट कर मीडिया पर दोष मढ़ दिया. केआरके ने लिखा- 'मीडिया नई कहानियां गढ़ रहा है. मैं वापस आ गया हूं और अपने घर पर सुरक्षित हूं. मुझे किसी से बदला लेने की जरूरत नहीं है. मेरे साथ जो भी बुरा हुआ, मैं उसे भूल गया हूं. मुझे विश्वास है, ये मेरे भाग्य में लिखा गया था.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement