Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jiya Shankar ने Manisha Rani को बदनाम करने के लिए पपराजी को दिए थे लाखों रुपये? अभीषा फैन्स को यूं दिया करारा जवाब

Jiya Shankar ने हाल ही उन आरोपों पर रिएक्ट किया है जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट Manisha Rani को बदनाम करने के लिए पपराजी को 4 लाख का दिए थे. जानें जिया ने क्या कुछ कहा.

Jiya Shankar ने Manisha Rani को बदनाम करने के लिए पपराजी को दिए थे लाख�ों रुपये? अभीषा फैन्स को यूं दिया करारा जवाब

Manisha Rani Jiya Shankar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) शो भले ही खत्म हो गया है पर इसके कंटेस्टेंट अब भी चर्चा में बने हुए हैं. इस सीजन के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) हैं, तो वहीं अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) शो के फर्स्ट रनरअप बने. शो के दौरान जिया शंकर (Jiya Shankar) और अभिषेक के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थीं. वहीं अभिषेक और मनीषा रानी को लेकर भी कयास लगाए गए कि दोनों काफी क्लोज हैं. उनका हैशटैग 'अभिशा' भी अक्सर ट्रेंड करता था. शो खत्म होने के बाद 'अभिषा' (Abhisha Fans) के फैन्स ने जिया पर मनीषा को बदनाम करने के लिए पपराजी को पैसे देने का आरोप लगाया था. अब जिया ने आरोपों पर रिएक्ट किया है.

जिया शंकर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वायरल दावे को लेकर अपना रिएक्शन दिया जिसमें कहा गया था कि जिया ने मनीषा रानी को बदनाम करने के लिए पपराजी को 4 लाख रुपये दिए हैं. इस पर जिया ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए कहा 'मनीषा के फैंस या 'अभिषा' के फैंस, मैं सिर्फ ये कहना चाहती हूं कि क्या हो रहा है? जैसे, तुम लोग के पसंदीदा हैं, वैसे किसी और के कोई और फेवरेट हैं. आपको ये सब करने की जरूरत नहीं है कि तुम लोग ऐसे सब डाल रहे हो यार चीज कि मैंने वायरल भयानी को 4 लाख दे दिए ताकि मनीषा को बदनाम कर सके. 4 लाख नहीं भाई 1 करोड़ दिए थे. क्या बकवास है ये?

jiya

एक्ट्रेस ने आगे कहा 'ऐसी गलत गलत खबर तुम लोग फैला रहे हो? ढंग से चीजें पहले पता करो ना. 1 करोड़ का तुम लोगों ने 4 लाख कर दिया? इतना मेहनत इसी के लिए तो कर रही थी मैं. क्या यार मेरी पीआर कुछ काम की नहीं है.'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss Ott 2 से बाहर आते ही जिया शंकर ने खरीदी बेहद एक्सपेंसिव चीज, लाखों में है जिसकी कीमत

बता दें कि जिया शंकर को फिनाले से ठीक पहले घर से बाहर हो गई थीं. वो टॉप 6 तक पहुंची थीं. वहीं मनीषा रानी सेकेंड रनर-अप रहीं. आखिरी राउंड की वोटिंग अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच हुई थी और आखिरकार एल्विश विजेता बनकर उभरे. उन्हें ट्रॉफी और 25 लाख रुपये मिले थे.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 में आए Mahesh Bhatt के वायरल वीडियो पर Pooja ने किया रिएक्ट, पिता और मनीषा के लिए कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement