Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mirzapur की 'गोलू गुप्ता' ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया रोल निभाने के बाद कैसी हो गई थी हालत

Mirzapur में Golu Gupta का रोल निभाने वाली Shweta Tripathi ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि इस रोल से उनपर क्या असर पड़ा था.

Latest News
Mirzapur की 'गोलू गुप्ता' ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया रोल निभाने के बाद कैसी हो गई थी हालत

Shweta Tripathi Sharma aka Mirzapur Golu Gupta

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज के दो सीजन अब तक रिलीज हो चुके हैं. दोनों ही पार्ट को लोगों का काफी प्यार मिला और इसकी IMdb रेटिंग भी काफी जबरदस्त रही है. ऐसे में अब सभी को सीजन 3 (Mirzapur Season 3) का बेसब्री से इंतजार है. वहीं इस वेब सीरीज में काम करने वाले एक्टर्स भी समय समय पर अपने रोल के बारे में खुलासा करते रहते हैं. हाल ही में गोलू गुप्ता (Golu Gupta in Mirzapur) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी शर्मा (Shweta Tripathi Sharma) ने बताया कि मिर्जापुर के तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर दी है. वहीं उन्होंने ये भी बताया कि इस रोल को निभाने के बाद उनकी असल जिंदगी में क्या बदलाव आए और उन्होंने कैसा फील किया था. 

मिर्जापुर सीरीज के दोनों सीजन में नजर आईं एक्टर श्वेता त्रिपाठी शर्मा अब तीसरे सीजन में भी नजर आने वाली हैं. कुछ समय पहले सीरीज की शूटिंग उन्होंने खत्म की है. इसके बाद उन्होंने Hindustan Times को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए ये रोल निभाना कितना चैलेंजिंग था. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि पर्दे पर गोलू गुप्ता का किरदार निभाने से ज्यादा, इससे बाहर आना उनके लिए मुश्किल था.

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने तीसरे सीजन के लिए सोचा था, उस रोल में जाना और बाहर आना आसान होगा, लेकिन मैंने खुद को नीचे गिरते हुए पाया. गोलू के जीवन में, कोई अच्छा दिन नहीं है क्योंकि बहुत सारी नकारात्मक भावनाएं हैं - बदला, नफरत और पछतावा है. बहुत दर्द है उसकी लाइफ में. असल जिंदगी में इस तरह के किरदार को सामान्य नहीं कहा जाएगा इसलिए, मुझे लगता है कि गोलू सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार है जो मैंने अपने एक्टिंग के सफर में किया है या मिला है.'

श्वेता ने आगे बताया , 'इसने मुझे बहुत प्रभावित करना शुरू कर दिया था और एक समय था जब मैंने उसी की तरह ही व्यवहार करना शुरू कर दिया था. मेरी बॉडी लैंग्वेज बदल गई थी और एक समय ऐसा आया जब मुझे अपने डायरेक्टर के पास जाना पड़ा और उनसे अनुरोध करना पड़ा कि वे मुझे गोलू न कहें.'

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने इससे निपटने के लिए मदद भी ली. वो बोलीं, 'मैंने अपने काउंसलर दोस्त से बात की जब मुझे एहसास हुआ कि ये अब बहुत भारी पड़ रहा है. मैं बहुत खोई खोई रहती थी. यहां तक कि जब मैं अपने परिवार वालों के साथ थी, तब भी मैं पूरी तरह से एक अलग जगह में हुआ करती थी.'

ये भी पढ़ें: Mirzapur 3 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, कालीन भैया की वाइफ बीना ने दिया है ये अपडेट

Mirzapur 3 का हो रहा इंतजार 

फैंस अब मिर्जापुर के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. उम्मीद है कि ये इसी साल धमाकेदार तरीके से Amazon Prime पर रिलीज की जाएगी. फिलहाल इसी डेट सामने नहीं आ सकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement