Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मिल गई Baby Reindeer की असली साइको स्टॉकर? महिला ने खुद बताया अपना सच

Baby Reindeer सीरीज कथित तौर पर लीड एक्टर के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित है. इस सीरीज में साइको स्टॉकर मार्था का किरदार जिस महिला पर आधारित है, उसने सामने आकर अपनी सच्चाई बता डाली है.

Latest News
मिल गई Baby Reindeer की असली साइको स्टॉकर? महिला ने खुद बताया अपना सच

Fiona Harvey On Baby Reindeer: बेबी रेनडियर पर बोलीं फियोना हार्वी (Photo Credit- @ Piers Morgan Uncensored_YouTube)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज (Netflix Web Series) 'बेबी रेनडियर' (Baby Reindeer) को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही हैं. 30 देशों में लगभग 13 मिलियन व्यूज बटोर चुकी इस सीरीज में एक कॉमेडियन डॉनी की कहानी दिखाई गई, जो एक साइको स्टॉकर लड़की मार्था से परेशान है. मार्था कोई आम स्टॉकर नहीं हैं, उसका एक डरावना ट्रैक रिकॉर्ड भी है. हैरान कर देने वाली बात ये भी है कि ये कहानी सीरीज के लीड एक्टर के साथ हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित है. इस सीरीज में डॉनी का रोल रियल लाइफ कॉमेडियन रिचर्ड गैड (Richard Gadd) ने निभाया है, वो इस सीरीज के मेकर भी हैं. अब इस सीरीज को बनाने वालों के सिर पर बड़ी मुसीबत मंडरा रही है.

क्या है वो सच्ची घटना?

दरअसल, सीरीज के लीड एक्टर रिचर्ड ने कई इंटरव्यूज में ये साफ किया है कि वो एक महिला स्टॉकर का समना कर चुके हैं. ये महिला रिचर्ड का न सिर्फ पीछा करती थी बल्कि इस स्टॉकर कॉमेडियन को कई तरह से हैरास भी किया था. रिचर्ड ने बताया कि इस महिला ने उन्हें साढ़े चार साल में, 41,071 ईमेल, 350 घंटे के वॉइसमेल, 744 ट्वीट, 46 फेसबुक मेसेज, 106 पेज के लेटर्स समेत कई अजीब चीजें भेजी थीं. हलांकि, इस दौरान रिचर्ड ने कभी भी इस स्टॉकर की पहचान नहीं बताई थी लेकिन अब ये महिला खुद सामने आ गई है और उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए जो बातें बताई हैं, वो भी काफी हैरान कर देने वाली हैं.


यह भी पढ़ें- देख ली Panchayat 3 तो अब ओटीटी पर निपटा डालें ये हल्की फुल्की सीरीज


सामने आई Baby Reindeer की असल साइको स्टॉकर

इस महिला ने अपना नाम फियोना हार्वे बताया है. उन्होंने सीरीज के मेकर्स पर कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है. फियोना ने डेली मेल को दिए इंटरव्यू में उल्टा रिचर्ड गैड पर ही शॉकिंग आरोप लगा डाले हैं. फियोना के मुताबिक असलियत में रिचर्ड उनसे ऑब्सेस्ड थे. फियोना के मुताबिक 'वो अब मेरा पीछा करने के लिए 'बेबी रेनडियर' शो का इस्तेमाल कर रहे हैं'. महिला ने बताया कि उन्हें बदनाम किया गया है और रिचर्ड के सपोर्टर्स की ओर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

मेकर्स पर आई बड़ी मुसीबत?

फियोना हार्वे ने कहा है कि सीरीज में उन्हें किरदार के तौर पर इस्तेमाल करने से पहले एक बार भी परमिशन नहीं ली गई. उन्होंने बताया कि सीरीज में उनका किरदार पूरी तरह गलत दिखाया गया है क्योंकि वो रिचर्ड से सिर्फ दो या तीन बार मिली हैं. वो अब फिल्म के हीरो और मेकर रिचर्ड के खिलाफ कानूनी एक्शन लेने की तैयारी कर रही हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement