Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pankaj Tripathi: 'कालीन भैया' अब फिल्मों में नहीं देंगे गाली! बोले- 'मैंने तय कर लिया है कि...'

Pankaj Tripathi अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने हैरान कर देने वाली बात कहते हुए कहा है कि वो अब अपनी फिल्मों में गाली नहीं देंगे.

Latest News
Pankaj Tripathi: 'कालीन भैया' अब फिल्मों में नहीं देंगे गाली! बोले- 'मैंने तय कर लिया है कि...'

Pankaj Tripathi पंकज त्रिपाठी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओटीटी की फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) के कालीन भैया (Kaleen Bhaiya) फेम एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. फिल्मों में उनका रोल बड़ा हो या छोटा, वो अपनी अदाकारी से सबको अपना दीवाना बना लेते हैं. मिर्जापुर में उनके किरदार कालीन भैया को लोगों का काफी प्यार मिला. इस सीरीज के दोनों सीजन में उन्होंने शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना ली पर इस रोल में सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आया उनका बोल्ड अंदाज या कहें उनकी गाली देने का अंदाज. पंकज ने अब हाल ही में अपनी फिल्मों को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है जिसे जानकर लोग काफी हैरान रह गए हैं. 

'मिर्जापुर' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्मों में पंकज त्रिपाठी की गुंडई लोगों को काफी पसंद आई थी. कालीन भैया के किरदार में विलेन बने पंकज की एक्टिंग तो शानदार थी ही पर उनकी गाली देने के अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आया था. ऐसे में एक्टर ने अब फिल्मों में गाली न देने का मन बना लिया है. उनकी ये बात उनके फैंस को रास नहीं आ रही है. 

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब पंकज त्रिपाठी से पूछा गया कि क्या वो अपनी फिल्मों में गालियां देने से खुद को दूर रखेंगे? तो उन्होंने कहा, 'जी मैंने तय कर लिया है कि मेरे जो भी किरदार होंगे, उनमें अगर दृश्य की मांग को देखते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना बहुत ज्यादा जरूरी हुआ तभी मैं उसे सिर्फ क्रिएटव की तरह इस्तेमाल करूंगा.' 

ये भी पढ़ें: Mirzapur 3 के लिए 'बस थोड़ा इंतजार और', बीना त्रिपाठी ने दिया बड़ा अपडेट

पंकज की इस बात से उनके फैंस काफी निराश है. इससे पहले साल 2020 में भी एक इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने कहा था, 'गाली-गलौज करना कोई ऐसी चीज नहीं है, जिसे मैं स्वीकार करता हूं या मैं उसका समर्थन करता हूं. मैं अपनी फिल्मों में अभद्र भाषा बोलने से तब तक बचता हूं, जब तक सीन के अनुसार इसकी डिमांड न हो.' उन्होंने ये भी कहा था, 'मैं एक आर्टिस्ट के रूप में क्या परोस रहा हूं, इस बात को लेकर जागरुक हूं.'

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh ने उड़या Pankaj Tripathi के देसी होने का मजाक, क्या जो किया वो सही था?

फिलहाल मिर्जापुर के दो सीजन के बाद अब लोगों को मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) का बेसब्री से इंतजार है. इस सीरीज को लेकर कोई बड़ा अपडेट तो सामने नहीं आया है पर सीरीज से जुड़े कलाकार सेट की फोटो पोस्ट कर फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते रहते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement