Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan BO Day 3: Shah Rukh Khan की फिल्म ने तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार

Shah Rukh Khan की फिल्म 'पठान' (Pathaan) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म ने 3 दिन के अंदर 'केजीएफ 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

Latest News
Pathaan BO Day 3: Shah Rukh Khan की फिल्म ने तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pathaan Box Office Worldwide Day 3: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. किंग खान की फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. यही वजह है कि पठान ने महज तीन दिन के अंदर रिकॉर्ड्स पर रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं. साथ ही कई नए रिकॉर्ड्स बना भी दिए हैं. आपको बता दें कि किंग खान की फिल्म ने ना केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस, बल्कि दुनिया भर में भी करोड़ों का कलेक्शन कर लिया है. आइए एक नजर डालते हैं पठान के कलेक्शन कार्ड पर-

  • भारतीय बॉक्स ऑफिस पर किंग खान की फिल्म ने पहले दिन कुल 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जिसे देखने के बाद कहा गया कि भैया कुर्सी की पेटी बांध लो, तूफान आने वाले है. 
  • दूसरे दिन कमाई के इस आंकड़े में और उछाल आया और इस दिन पठान ने कुल 70.5 रुपये का कलेक्शन किया. 
  • तीसरे दिन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, 'पठान' ने 34 से 36 करोड़ रुपये की कमाई की है. यानी तीसरे दिन फिल्म की कमाई में करीब 50 फीसदी गिरावट दर्ज की गई. हालांकि, बावजूद इसके किंग खान की 'पठान' ने साउथ सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

 

यह भी पढ़ें- Pathaan की रिकॉर्डतोड़ कमाई के बीच Shah Rukh Khan ने शुरू की अगली फिल्म, जानें  Jawan से जुड़ी सारी डिटेल

Koimoi की रिपोर्ट के मुताबिक, KGF चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने तीन दिनों के अंदर कुल 145.64 करोड़ रुपये की कमाई की थी जबकि पठान तीन दिनों के अंदर 162 करोड़ रुपये के आंकड़े पर पहुंच गई है. 

इसके अलावा बात अगर भारत से बाहर की करें तो ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, 'पठान' ने महज तीन दिनों में दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

 

 

यह भी पढ़ें- Pathaan: Shah Rukh Khan की फिल्म ने तोड़ा कश्मीर का 32 साल पुराना रिकॉर्ड, थिएटर के बाहर लगा हाउसफुल का बोर्ड


इसी के साथ एक और रिकॉर्ड पर 'पठान' ने अपना नाम लिखवा लिया है. आपको बता दें कि इसे मिलाकर शाहरुख खान की फिल्म अब तक कुल 21 नए रिकॉर्ड बना चुकी है. यही वजह है कि दुनिया भर के फैंस के साथ-साथ बी टाउन के तमाम सितारें भी किंग खान की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement