Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey सेक्सी वीडियो के चक्कर में हुईं Oops Moment की शिकार, पूल किनारे कर रही थीं डांस

Poonam Pandey ने अपनी लेटेस्ट Instagram Reel में सेक्सी डांस मूव्स से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

Poonam Pandey सेक्सी वीडियो के चक्कर में हुईं Oops Moment की शिकार, पूल किनारे कर रही थीं डांस

Poonam Pandey Hot Instagram Reel: पूनम पांडे हॉट इंस्टा रील

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपनी बोल्डनेस से फैंस को दीवाना बनाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में पूनम अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से चर्चाओं में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सिजलिंग डांस (Poonam Pandey Sizzling Dance) मूव्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. फैंस को पूल किनारे शूट किया गया पूनम पांडे का ये सेक्सी वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

पूनम मे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस इंस्टा रील में वो पूल के किनारे खड़ी होकर डांस करती दिख रही हैं. उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा हुआ है और पिंक रंग की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. पूनम ने इस वीडियो में बेहद शानदार शुरुआत की और अपने सिदलिंग मूव्स के जरिए फैंस को इंप्रेस भी किया. इस वीडियो में पूनम ने बैकग्राउंड में मशहूर सिंगर बी प्राक का गाना 'इत्तर' यूज किया है. यहां देखें वायरल हो रहा पूनम पांडे का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने डेट नाइट से शेयर किया सेक्सी वीडियो, इंटरनेट पर मच गई हलचल

पूनम ने बी प्राक के गाने की तारीफ में कैप्शन लिखा है. फैंस को पूनम का ये डांस भा रहा है. कई लोगों ने उनके डांस को 'कातिलाना' बता डाला है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'लाल मिर्च'. वहीं, वीडियो में डांस करते- करते  पूनम जब ट्वर्ल करती हैं तो वो ऊप्स मोमेंट की शिकार होती दिख रही हैं, जो सोशल मीडिया यूजर्स ने नोटिस कर लिया है. कईयों ने इसे लेकर पूनम को ट्रोल करने की कोशिश भी की है. हालंकि, पूनम को ट्रोलिंग पर ध्यान नहीं देती हैं.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने बिकिनी पहन इंटरनेट पर लगाई आग, सेक्सी वीडियो देख लोग बोले 'Sunny Leone भी फेल'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement