Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey ने डेट नाइट से शेयर किया सेक्सी वीडियो, इंटरनेट पर मच गई हलचल

Poonam Pandey ने Instagram पर अपने लेटेस्ट वीडियो में सेक्सी अंदाज फ्लॉन्ट किया है. फैंस को उनका लुक दीवाना बना रहा है.

Poonam Pandey ने डेट नाइट से शेयर किया सेक्सी वीडियो, इंटरनेट पर मच गई हलचल

Poonam Pandey Instagram Reel: पूनम पांडे इंस्टाग्राम रील

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपनी बोल्डनेस को लेकर इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. पूनम सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में पूनम एक बार फिर से कुछ ऐसे ही पोस्ट की वजह से वायरल हो रही हैं. पूनम ने अपने सोशल अकाउंट पर डेट नाइट पर सेक्सी अवतार (Poonam Pandey Sexy Video) फ्लॉन्ट किया है, इस वीडियो को देखकर फैंस क्रेजी होते दिखाई दे रहे हैं.

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस में कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ रेड हॉट मेकअप कर रखा और बालों को एक बन में बांधा हुआ है और कानों में ड्रेस से मैचिंग ईयरिंग्स पहनी हुई हैं. इस वीडियो में वो किसी रूफ टॉप रेस्टोरेंट में डेट नाइट इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. पूनम के बगल में बैठकर कोई उनका वीडियो बना रहा है, कैमरा देखते ही पूनम सिजलिंग अदाएं दिखाती हुई पोज देती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा पूनम का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने बिकिनी पहन इंटरनेट पर लगाई आग, सेक्सी वीडियो देख लोग बोले 'Sunny Leone भी फेल'

इस वीडियो में पूनम का ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और कई लोगों ने पूनम से पूछ डाला है कि उनके साथ डेट नाइट पर कौन है? हालांकि, पूनम ने कैप्शन में वीडियो लेने वाले का कोई जिक्र नहीं किया है. ब्लैक लुक पर पूनम को तारीफें तो मिल ही रही हैं लेकिन वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं. एक यूजर ने पूनम पर निशाना साधते हुए कह डाला कि 'कुछ तो नया कर लो'.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey के सेक्सी वीडियो ने मचाया तहलका, फैंस बोले 'पहली बार किया ऐसा काम'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement