Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey ने अप्सरा बनकर शेयर किया सेक्सी वीडियो, लोग बोले 'कहर ढा रही हैं आप'

Poonam Pandey ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अप्सरा बनकर फॉलोवर्स को रिझाती दिखाई दे रही हैं.

Poonam Pandey ने अप्सरा बनकर शेयर किया सेक्सी वीडियो, लोग बोले 'कहर ढा रही हैं आप'

Poonam Pandey Video: पूनम पांडे ने शेयर किया बोल्ड वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपनी बोल्डनेस के लिए सुर्खियों में पहने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में पूनम अपने ऐसे ही पोस्ट की वजह से वायरल हो रही है. पूनम ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अप्सरा बनी सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. पूनम का ये वीडियो फैंस को भा रहा है और इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नीले और पीले रंग का सेक्सी आउटफिट पहने दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने माथे पर जूलरी पहनी हुई है और वो किसी गांव की लोकेशन पर शूट करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वो अप्सरा के अवतार में घर के काम काज करती दिख रही हैं. पूनम कभी तार पर कपड़े फैलाती दिखती हैं. कभी मुंडेर पर बैठकर सजती- संवरती दिखती हैं. इस वीडियो में वो घर के दरवाजे पर खड़े होकर बोल्ड अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा पूनम पांडे का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- शेर के बाद अब चिंपैंजी के बच्चे के साथ Poonam Pandey ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, देख कर भड़के लोग

इस वीडियो में बैकग्राउंड में लता मंगेशकर का गाया हुआ गाना 'कोई शहरी बाबू' सुनाई दे रहा है. फैंस को इस गाने पर पूनम का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'कहर ढा रही हैं आप'. एक अन्य लिखा 'इंटरनेट पर आग लग गई'. पूनम इससे पहले भी अपने हॉट अवतार को लेकर चर्चाएं बटोर चुकी हैं. वो कई एडल्ट रेटेड फिल्में भी कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा,  बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement