Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD के शो के बीच चुपके से आई ये फिल्म, देश और विदेश में खूब छाप रही है नोट

Kalki 2898 AD इन दिनों Box Office पर धमाकेदार कमाई कर रही है. इसी बीच एक और फिल्म ने थिएटर्स में दस्तक दी है जिसे पब्लिक का खूब प्यार मिल रहा है. वो कोई और नहीं बल्कि Jatt And Juliet 3 है.

Latest News
Kalki 2898 AD के शो के बीच चुपके से आई ये फिल्म, देश और विदेश में खूब छाप रही है नोट

Kalki 2898 AD Jatt and Juliet 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. रिलीज के पहले दिन से ये जबरदस्त कमाई कर रही है और कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ये फिल्म खूब नोट छाप रही है विश्व स्तर पर इसने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस धमाकेदार फिल्म के बीच चुपके से सिनेमाघरों में एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी ने भी दस्तक दी थी. वो कोई और नहीं बल्कि दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की फिल्म जट्ट और जूलिएट 3 (Jatt And Juliet 3) है. ये फिल्म कल्कि के शोर के बीच अच्छी कमाई कर रही है.

जगदीप सिद्धू के निर्देशन में बनी फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ ये भारत में दूसरी सबसे बड़ी पंजाबी ओपनिंग फिल्म बन गई है. दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा स्टारर ने पहले चार दिनों में 16.75 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. ओपनिंग डे पर इसने 3.5 करोड़ कमाए, दूसरे दिन 3.6 करोड़, तीसरे दिन 4.15 करोड़ और चौथे दिन इसकी कमाई में काफी इजाफा हुआ. संडे को फिल्म ने 5.35 करोड़ कमा लिए हैं. वहीं इसका Gross कलेक्शन 49 करोड़ है. 

ऐसे में महज 10 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 4 ही दिन में अपना बजट निकाल दिया है. ऐसे में उम्मीद है कि ये मूवी अच्छी कमाई करेगी. वहीं Sacnilk की ताजा अपडेट की मानें तो अपने पहले मंडे यानी 5वें दिन फिल्म ने 54 लाख कमाए हैं. ये आंकड़ा कुछ देर में बढ़ भी सकता है.


ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Box Office: रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही Prabhas-Deepika की फिल्म, संडे को 500 करोड़ के पार हुआ आंकड़ा


Jatt And Juliet 3 अमेरिका में कर रही धांसू कमाई
जट्ट एंड जूलियट 3 ने अपने चार दिन में दुनियाभर में 49 करोड़ रुपये की कमाई की है जिसमें भारत से 19.50 करोड़ रुपये और विदेशी बाजारों से 25.50 करोड़ रुपये की कमाई हुई.


ये भी पढ़ें: इन 9 फिल्मों में दिल जीत चुके हैं Diljit Dosanjh, ओटीटी पर निपटा डालें


Kalki 2898AD ने की धांसू कमाई
कल्कि ने अपने पहले दिन जबरदस्त कमाई की और 95.3 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया. वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 57.6 करोड़ का कलेक्शन किया है और तीसरे दिन 64.5 करोड़ की कमाई की है. वहीं, बात की जाए तो चौथे दिन की, तो फिल्म ने कुल 85 करोड़ का कलेक्शन किया है. कल्कि को रविवार का अच्छा फायदा मिला है और चार दिनों में फिल्म ने भारत में कुल 302 करोड़ की कमाई कर ली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement