Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra के पति Nick Jonas हैं परफेक्ट पापा की मिसाल, इस बात पर दीवानी हुईं सासू मां

Priyanka Chopra और Nick Jonas इन दिनों पैरंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं. वो अपनी बेटी Malti Marie Chopra का काफी ज्यादा ख्याल रख रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस की मां ने दी है. साथ ही बताया है कि कपल जल्द ही अपनी बेटी का चेहरा रिवील करने वाला है.

Latest News
Priyanka Chopra के पति Nick Jonas हैं परफेक्ट पापा की मिसाल, इस बात पर दीवानी हुईं सासू मां

Priyanka Chopra Mom and daughter 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्लोबल स्टार बन चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस इन दिनों अपनी बेटी और परिवार के साथ ज्यादा समय बिता रही हैं. दोनों ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी जोनास चोपड़ा का स्वागत किया था. कई मौकों पर एक्ट्रेस अपनी बेटी की फोटो शेयर करती रहती हैं पर उसका चेहरा हमेशा छिपाकर रखती हैं. हालांकि लगता है अब प्रियंका के फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है. एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा ने संकेत दिया कि कपल जल्द ही अपने बच्चे का चेहरा रिवील करेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे 2022 पर अपनी बच्ची की पहली झलक शेयर की थी और खुलासा किया था कि उनकी बेटी आखिरकार NICU में 100 दिनों के बाद घर आई है. इसके बाद से ही कई मौकों पर एक्ट्रेस ने बेटी के साथ फोटो शेयर की पर हर बार उसके चेहरे को किसी ना किसी इमोजी से छुपा दिया करती हैं. हालांकि अब एक्ट्रेस ने मां ने रिवील किया है कि कपल जल्द ही अपनी बेटी का चेहरा सबको दिखाने वाली हैं. 

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया है कि कपल जल्द ही अपने बच्चे का चेहरा साझा करेंगे. प्रियंका की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का नाम उनकी मां के नाम मधुमालती चोपड़ा उर्फ मधु चोपड़ा से प्रेरित है. उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, मधु ने कहा- ये मेरे लिए काफी खुशी की बात है. मुझे नामकरण के दिन ही नाम के बारे में पता चला.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मधु चोपड़ा ने आगे कहा- हिंदू परंपराओं में, दादाजी बच्चे के कानों में नाम फुसफुसाते हैं और निक के पिता ने उन परंपराओं का सम्मान किया और उन्हें बखूबी निभाया. उन्होंने ये भी बताया कि प्रियंका और निक बराबरी से बेटी का ख्याल रखते हैं. उन्होंने कहा- 'मैं मालिश करती हूं और निक उसे नहलाते हैं और उसके डायपर भी बदलते हैं.'

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra से Anushka Sharma तक, अपने बच्चों का चेहरा क्यों छुपाते हैं सेलेब्रिटीज?

एक्ट्रेस की मां ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो लोग अपनी बच्ची का चेहरा उसके पहले जन्मदिन पर लोगों के सामने रिवील करेंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement