Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दुल्हन के लिबास में बला की खूबसूरत लगीं Radhika Merchant, देखें शादी की पहली फोटो

Radhika Merchant का ब्राइडल लुक सामने आ गया है. एक्ट्रेस का पहला लुक सामने आ गया है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.

Latest News
दुल्हन के लिबास में बला की खूबसूरत लगीं Radhika Merchant, देखें शादी की पहली फोटो

Radhika Merchant राधिका मर्चेंट 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding) की शादी की धूम है. इस ग्रैंड वेडिंग में नेता, अभिनेता, विदेशी महमान भी शामिल हुए. दूल्हे राजा अनंत अंबानी और उनके पूरे परिवार की तस्वीरें सामने आ गई थीं ऐसे में लोगों को दुल्हन के लुक का ब्रेसब्री से इंतजार था. अब आखिरकार राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का वेडिंग लुक सामने आ गया है. अपनी शादी के लुक में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. डिजाइनर ने उनकी ऑफिशियल तस्वीरें शेयर की हैं..

अबू जानी संदीप खोसला के कस्टम पनेतर में राधिका मर्चेंट काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं. उन्होंने व्हाइट और लाल रंग का लहंगा पहना है, जिस पर डबल दुपट्टे हैं. उन्होंने इस आउटफिट को एक चंकी एमरल्ड नेकलेस के साथ पेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज शादी के बंधन में बंध गए हैं. कई मशहूर हस्तियां इसमें शामिल हुईं. बिजनेस से लेकर खेल, राजनीति और फिल्म जगत के भी कई सितारों ने शिरकत की. मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर (Anant Ambani Radhika Merchant wedding) में दोनों ने सात फेरे लिए.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement