Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने भेड़ों के साथ सड़क पर कर दिया कुछ ऐसा, देखकर चौंक गए लोग, बोल-भेड़ों को भैंस...

Rakhi Sawant हमेशा अपने मजेदार अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में राखी को सड़कों पर भेड़ चराते देखा गया. जिसे लेकर वो एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं.

Latest News
Rakhi Sawant ने भेड़ों के साथ सड़क पर कर दिया कुछ ऐसा, देखकर चौंक गए लोग, बोल-भेड़ों को भैंस...

Rakhi Sawant राखी सावंत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) लाइमलाइट में बने रहने के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी करती रहती हैं. वो भले ही आज किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही हैं पर वो खबरों में रहने का कोई न कोई बहाना ढूंढ़ ही लेती हैं. हाल ही में राखी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखकर फैंस को तो खूब मजा आ रहा है पर वो इसे लेकर जमकर ट्रोल भी हो गई हैं.

हाल के दिनों में वायरल हुए इस वीडियो में राखी सावंत मैसूर की सड़क के किनारे भेड़ बकरियों के साथ घूमती हुई नजर आईं. इस वीडियो में वो अकेले ही इंन्जॉय करते हुए नजर आईं. वीडियो में राखी सावंत भेड़ बकरियों के बीचो बीच खड़े होकर जमकर मस्ती कर रही हैं. इस वीडियो में राखी सावंत भेड़ बकरियों के बीच बोलती दिख रही हैं, 'ये मेरी भेड़े हैं और मैं मैसूर में हूं.' 

राखी सावंत का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है. फैंस राखी के इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं तो वहीं काफी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है. ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. 

ये भी पढे़ं: Rakhi Sawant हुईं प्रेग्नेंट? वीडियो में Baby Bump दिखाते हुए बोलीं- मैं मसीहा को...पैदा करने वाली हूं

लुक की बात करें तो इस वीडियो में राखी ने ब्लैक फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ राखी ने ग्लॉसी मेकअप और सनग्लासेस के साथ लुक को पूरा किया है. वो इस लुक में काफी कूल नजर आ रही हैं. 

ये भी पढे़ं: Rakhi Sawant ने बताई पति रितेश से अलग होने की वजह, बिग बॉस के एक कॉन्ट्रैक्ट पर किया खुलासा

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट राखी सावंत, बिजनेस मैन आदिल खान (Adil Khan) को डेट कर रही हैं. राखी ने रितेश से अलग होने के बाद आदिल को डेट करना शुरू किया. राखी और रितेश बिग बॉस 15 में साथ नजर आए थे. उन्होंने रितेश से तलाक के लिए अर्जी दी. बाद में यह सामने आया कि उनकी कथित पहली पत्नी ने उनके खिलाफ मामला दायर किया है, और राखी ने ऐलान किया अब कि तलाक की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि उनकी शादी वैध नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement