Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर आया राखी सावंत का ताना? कहा - मां बनते ही कर लूंगी शादी!

Rakhi Sawant on Alia Bhatt Pregnancy: राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने मां बनने की बात को लेकर पैपराजी के बीच एक बयान दिया है, जो सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है.

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर आया राखी सावंत का ताना? क��हा - मां बनते ही कर लूंगी शादी!

Rakhi Sawant, Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Rakhi Sawant on Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इस हफ्ते की शुरुआत में भी फैंस को खुशखबरी दे दी. यह कपल जल्द ही मम्मी-पापा बनने जा रहा है. अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर ऐलान किया कि वह प्रेग्नेंट (Alia Bhatt Pregnancy) हैं. उनकी प्रेग्नेंसी की खबर ने सभी का ध्यान खींचा क्योंकि उनकी शादी के दो महीने बाद ही फैंस के बीच यह खुशखबरी आई. जहां सेलेब्स और फैंस ने उन्हें बधाई दी, वहीं सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने सवाल किया कि क्या आलिया की प्रेग्नेंसी ही उनकी शादी का कारण थी. आलिया की तरफ से अपनी प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद, राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सामने आया जिसमें उन्होंने खुद को 'मासी' कहा.

अब हाल ही में राखी सावंत को जब पैपराजी के कैमरे में स्पॉट किया गया और हमेशा की तरह उन्होंने पैपराजी से बातचीत की. उनका एक बयान सभी को हैरान कर रहा है, जिसे आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी से जोड़ कर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें - Alia Bhatt लंदन में Karon Johar और Manish Malhotra के साथ कर रही हैं एंजॉय

 

 

राखी ने कहा, "सबकी जिंदगी में खुश खबरियां आ रही है. मैं कब होउंगी प्रेग्नेंट, मेरी जिंदगी में कब खुशखबरी आएगी?" उन्होंने आगे कहा, "शादी से पहले भी आए तो चिंता न करें. शादी से पहले भी मेरी जिंदगी में खुशखबरी आ सकती है. जैसे ही खुशखबरी आएगी दूसरे दिन शादी कर लूंगी. ऐसा होता है न आजकल? बहुत सारे लोग ऐसा करते हैं."

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Pregnant: नाना महेश भट्ट कुछ यूं जाहिर की खुशी, अभी से कर ली डेब्यू की तैयारी

आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए सोनोग्राफी रूम से एक तस्वीर शेयर की थी और इसे कैप्शन दिया था, "हमारा बेबी... जल्द आ रहा है." बता दे आलिया इन दिनों लंदन में हैं जहां वह हॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग कर रही हैं. वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आईं जहां आलिया करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आई थी. 

अभिनेत्री अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रही हैं. अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के बाद वह 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन की शुरुआत करेंगी. यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement