Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor को देखते ही गिर पड़े फैंस, मदद के दिए दौड़ पड़ा 'ब्रह्मास्त्र का शिवा', देखें Video

Brahmastra के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और एक्टर रणबीर कपूर फिल्म देखने थिएटर पहुंचे थे. इस बीच एक्टर से मिलने के चक्कर में कुछ फैंस बैरिकेड पर गिर गए.

Ranbir Kapoor को देखते ही गिर पड़े फैंस, मदद के दिए दौड़ पड़ा 'ब्रह्मास्त्र का शिवा', देखें Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इन दिनों खुब सुर्खियों में हैं. बायकॉट ट्रेंड के बावजूद फिल्म का बॉक्स ऑफिस (Brahmastra Box Office) पर धमाकेदार कलेक्शन हो रहा है. वहीं, शुक्रवार को नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day) के मौके पर फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) और एक्टर रणबीर कपूर फिल्म देखने एक साथ थिएटर पहुंचे थे. इस बीच वहां कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद एक्टर की जमकर तारीफ की जा रही है. 

क्या है पूरा मामला?
हुआ यूं कि एक्टर को देखने के बाद थिएटर के बाहर खड़े फैंस बेकाबू हो गए. रणबीर को देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए टूट पड़े. इस बीच रणबीर से मिलने और उनके साथ फोटोज क्लिक करने के चक्कर में कुछ फैंस बैरिकेड पर गिर गए. इसके बाद तो जो हुआ आप खुद ही देख लीजिए-

 

यह भी पढ़ें- Brahmastra: Ranbir Kapoor ने मेकर्स से क्यों नहीं लिया एक पैसा? एक्टर ने दिया जवाब

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे गिरने के बाद भी फैंस रणबीर का नाम ही लेते रहे. वहीं, एक्टर भी फैंस को इस तरह देख उनकी मदद के लिए आगे आए. इतना ही नहीं, थिएटर के बाहर रणबीर अपने सबसे छोटे फैन से भी मिले. ये फैन अपनी मम्मी की गोद में रणबीर से मिलने पहुंचा था. एक्टर ने ना केवल उससे हाथ मिलाया, बल्कि थोड़ी देर रुककर बातें भी की.

यह भी पढ़ें- Brahmastra के आगे कार्तिक आर्यन की फिल्म होगी फेल? जानिए 8 दिन का कलेक्शन

Brahmastra Budget
गौरतलब है कि नेशनल सिनेमा डे के मौके पर ब्रह्मास्त्र की टिकट भी 75 रुपये में बिकी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गुरुवार को फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग से ही 9 करोड़ की कमाई हो गई थी. वहीं, बात अगर फिल्म के बजट की करें तो ब्रह्मास्त्र का बजट पहले 410 करोड़ रुपये के करीब बताया गया था लेकिन खर्चे बढ़े और फिर फिल्म का कुल बजट 650 रुपए बैठा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement