Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Richa Chadha के घर इस तारीख को बारात लेकर पहुंचेंगे गुड्डू भैया, शुरू हुईं तैयारियां

एक्ट्रेस करीब 9 साल से ज्यादा से अली फजल को डेट कर रही हैं. उन्होंने कई बार मीडिया के सामने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात भी की.

Richa Chadha के घर इस तारीख को बारात लेकर पहुंचेंगे गुड्डू भैया, शुरू हुईं तैयारियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जल्द ही लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दोनों 4 अक्टूबर को मुंबई में सात फेरे लेंगे. इसके साथ ही अगले सप्ताह से शादी की रस्में भी शुरू हो जाएंगी. इससे पहले खबरें थी कि गुड्डू भैया अक्टूबर की 6 तारीख को एक्ट्रेस के घर बारात लेकर पहुंचेंगे लेकिन अब वेडिंग डेट को लेकर आधिकारिक घोषणा हो चुकी है.  

बता दें कि एक्ट्रेस करीब 9 साल से ज्यादा से अली फजल को डेट कर रही हैं. उन्होंने कई बार मीडिया के सामने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात भी की. ऋचा ने कहा था कि इससे पहले उनकी शादी साल 2020 में होने वाली थी लेकिन कोविड प्रतिबंधों के चलते शादी को दो बार डिले करना पड़ा. हालांकि, इस बार तैयारियां जोरों पर हैं. दोनों की शादी की डेट सामने आने के बाद बी-टाउन में भी हलचल शुरू हो गई है.

यह भी पढ़ें- Oscar Award 2023: कश्मीर फाइल्स या RRR नहीं, इस भारतीय फिल्म को मिली ऑस्कर में एंट्री

3 दिन चलेंगे प्री वेडिंग फंक्शन
अभिनेत्री के करीबी सूत्र के अनुसार, प्री वेंडिग फंक्शन दिल्ली में होंगे जो 30 सितंबर से ही शुरू हो जाएंगे. 1 अक्टूबर को दोनों की मेहंदी और संगीत एक साथ होगा. इसके लिए दिल्ली के सबसे पुराने क्लब में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इसके बाद दोनों 4 अक्टूबर से पहले मुंबई रवाना हो जाएंगे जहां पर वो सात फेरे लेंगे. शादी के अगले दिन मुंबई में ही वेडिंग रिसेप्शन होगा. 

ऋचा पहले ही बता चुकी हैं उनकी शादी बिग फैट इंडियन वेडिंग होने वाली है जिसमें सब कुछ पंजाबी रीति रिवाज से होगा. 

यह भी पढ़ें- Ullu App की इस एक्ट्रेस ने रातो-रात इंटरनेट पर मचाया बवाल, Photos देखकर दिल थाम लेते हैं लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement