Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rida Isfahani MMS: मंगेतर ने ही लीक किया PAK एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, बोलीं- 'लोग ऐसी बातें कभी नहीं भूलते'

2016 में Rida Isfahani का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस के कई प्राइवेट मोमेंट्स कैप्चर थे.

Latest News
Rida Isfahani MMS: मंगेतर ने ही लीक किया PAK एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, बोलीं- 'लोग ऐसी बातें कभी नहीं भूलते'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी एक्ट्रेस रिदा इस्फहानी (Rida Isfahani) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कॉमेडियन नादिर अली (Nadir Ali) के पॉडकास्ट का हिस्सा बनने पहुंची थीं. इस दौरान रिदा ने ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. बता दें कि एक्ट्रेस साल 2016 में अपने एक प्राइवेट वीडियो (Rida Isfahani Private Video Leaked) को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं. अब रिदा ने कॉमेडियन के इस पॉडकास्ट में मामले को लेकर खुलकर अपनी बात रखी है. 

क्या है पूरा मामला?
साल 2016 के नवंबर महीने में रिदा इस्फहानी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो में एक्ट्रेस के कई प्राइवेट मोमेंट्स कैप्चर थे. अब इसे लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो पल उनके मंगेतर ने रिकॉर्ड किए थे. इसके अलावा उन्हें लीक करने वाला भी और कोई नहीं, उनका मंगेतर ही था. वीडियो के सामने आने के बाद ना केवल रिदा की मंगनी तो टूटी, बल्कि उनकी इमेज को भी भारी नुकसान पहुंचा था.

यह भी पढ़ें- Akshara Singh से पहले Bhojpuri सिनेमा की इन एक्ट्रेसेस का लीक हुआ था MMS, इस एक्ट्रेस को तो जाना पड़ा जेल

मामले को लेकर एक्ट्रेस ने बताया, 'मुझे काम तक मिलना बंद हो गया था. उस वक्त मैंने कुछ नहीं बोला क्योंकि मेरे भरोसे के साथ खिलवाड़ हुआ था. अगर आपके विश्वास के साथ ही खिलवाड़ किया जाए तो वो इंसानियत के खत्म होने जैसा है. मैं वन वुमेन मैन टाइप की महिला हूं, जब मुझे प्रपोज किया गया तो मैंने हां की थी. मैं ऐसे शख्स के साथ जिंदगी बिताना चाहती थीं जिससे मैं प्यार करती हूं. मेरे माता-पिता इस शादी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन मैंने इस शादी के लिए उन्हें राजी किया. फिर सगाई के 3 महीने बाद ही वो तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.'

'कब्र तक जाएगा साथ'
रिदा इस्फहानी ने आगे कहा, 'तब मैं यूएस में थी. लोगों ने मुझसे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की गुजारिश की लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि मैं जानती थीं कि यह किसकी करनी है. अब जो हो चुका था उसे मुझे पूरी जिंदगी बर्दाश्त करना था. इससे अलग मेरे पास और कोई विकल्प भी तो नहीं था. इसी के साथ मुझे जीना है और कब्र में भी इसे ही साथ लेकर जाना है. लोग ऐसे मसलों को भूलते नहीं हैं. मैं टूट चूकी थी. उसने बहुत बुरा किया और मैं अपने प्यार करने वालों के सामने शर्मिंदा हो गई.'

यह भी पढ़ें- MMS कांड पर पहली बार Anjali Arora ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए कहा- 'इज्जत के साथ...'

एक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना के बाद उनके लिए परिवार और अपने करीबियों का सामना करना भी मुश्किल हो गया था.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement