Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dilip Kumar की पुण्यतिथि पर छलका Saira Banu का दर्द, अपने प्यार के लिए लिखा रूला देने वाला पोस्ट

Dilip Kumar Death Anniversary: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप की दूसरी पुण्यतिथि पर हिंदी फिल्मों की दिग्गज एक्ट्रेस और उनकी वाइफ सायरा बानो ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखा.

Dilip Kumar की पुण्यतिथि पर छलका Saira Banu का दर्द, अपने प्यार के लिए लिखा रूला देने वाला पोस्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भले ही बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar Death Anniversary) आज हम सबके बीच नहीं हैं पर उनका काम और उनकी यादें आज भी फैंस के दिलों दिमाग पर छाई हुई हैं. आपको बता दें कि साल 2021 में  7 जुलाई को दिलीप साहब ने इस दुनिया को अलविदा कहा था. आज उनकी दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर कई एक्टर, डायरेक्टर, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग और  उनके फैंस ने उन्हें याद कर रहीं हैं. इसी बीच अपनी नम आंखें लिए सायरा बानू ने इंटाग्राम (Saira Banu instagram debut) पर अपना डेब्यू किया और अपने प्यार को याद किया. दिवंग्त अभिनेता की पत्नी और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा सायरा बानो ने दिलीप कुमार के साथ अपनी 2 फोटो को शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धाजंलि दी. एक्ट्रेस ने अपने पति की डेथ एनिवर्सरी पर शेरों और दर्द भरे शब्दों से अपने प्यार को याद किया जिसे देख लोगों की आंखों में भी आंसू आ गए.

शायराना अंदाज में दी दिलीप कुमार को श्रद्धाजंलि
आपको बता दें कि सायरा बानो ने अपने आज ही इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया और अपने दिग्वंत पति दिलीप कुमार के साथ 2 फोटो भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. अपनी पोस्ट की शुरूआत उन्होंने बेहद ही दर्द भरे शेर से कि है जोकि कुछ इस तरह से है:

सुकून-ए-दिल के लिए कुछ तो एहतेमाम करूं, 
जरा नजर जो मिले फिर उन्हें सलाम करूं, 
मुझे तो होश नहीं आप मशवरा दीजिए, 
कहां से छेड़ूं फसाना कहां तमाम करूं.

ये भी पढ़े:-Shahid Kapoor ने वाइफ Meera Rajput को किया Kiss तो फर्जी एक्ट्रेस बोलीं Awww

फैंस ने तेजी से फॉलो करना किया शुरू

सायरा बानू ने शेर के बाद दिलीप और अपनी जिंदगी में उनके साथ बिताए हसीन पलों के बारे में भी काफी कुछ लिखा है. आपको बता दें कि दिलीप साहब भी अपने दौर में काफी शेरो शायरी किया करते थे. अब उनके जाने के बाद उनकी पत्नी सायरा का ये शायरना अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर एंट्री लेते ही सायरा बानो का ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि उनके सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से लोगों ने पुरानी फिल्मों की शानदार एक्ट्रेस को तेजी से फॉलो करना भी शुरू कर दिया है.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)


ये भी पढ़े:-72 Hoorain Twitter Review: धर्म की आड़ में आतंकवाद के भयानक चेहरे से पर्दा उठाती है 72 हूरें

 

सायरा बानो और दिलीप कुमार की लव स्टोरी
जिन्हें नहीं मालूम उन्हें बता दें कि दिलीप कुमार और सायरा बानो ने एक साथ कई सारी फिल्में की हैं.  'दुनिया', 'बैराग', 'गोपी और सगीना' उनके करियर की शानदार फिल्मों में से एक है जिन्होंने उन्हें एक दूसरे के करीब लाने में भी काफी मदद की. साल 1952 में दिलीप कुमार की फिल्म 'आन' की रिलीज के समय सायरा बानो महज 8 साल की थीं. उस कच्ची उम्र से ही सायरा दिलीप कुमार को अपना दिल दे बैठी थीं. जब सायरा  22 साल की की हुईं उस समय दिलीप कुमार करीब 44 साल के थे. दोनों के बीच प्यार को उन्होंने शादी जैसे पवित्र रिश्ते में बांधा और जीवन भर साथ रहने की कसम भी खाई. अफसोस दिलीप साहब आज नहीं है पर उनकी यादें आज भी सायरा बानू और हम सबके साथ है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement