Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sapna Choudhary पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, इस मामले को लेकर जारी हुआ अरेस्ट वारंट 

Sapna Choudhary एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार वो अपने डांस को लेकर नहीं बल्कि उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हो गया है. इसकी वजह से उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

Latest News
Sapna Choudhary पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, इस मामले को लेकर जारी हुआ अरेस्ट वारंट 

Sapna Chaudhary सपना चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के देशभर में लाखों फैंस है और उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी बीच डांसर मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं. सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. लखनऊ (Lucknow) की एक अदालत ने सपना के खिलाफ एक डांस प्रोग्राम को रद्द करने और टिकट धारकों को पैसे नहीं लौटाने के मामले को लेकर ये वारंट जारी किया है. 

दरअसल लखनऊ के आशियाना थाना की चौकी किला के उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्टूबर 2018 को सपना चौधरी, सहित कुछ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. आयोजकों ने कहा था कि सपना चौधरी ने डांस शो के नाम पर लाखों रुपये जमा करवा लिए थे. उसके बाद वो प्रोग्राम में नहीं आईं और शो रद्द कर दिया गया था. इस मामले को लेकर नवंबर 2021 में भी अदालत द्वारा मामले में उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था, जिसके बाद सपना चौधरी ने अदालत में हाजिर होकर अपनी जमानत करा ली थी.

इस मामले को लेकर अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी ने सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर तय की है. सपना चौधरी को सुनवाई के लिए सोमवार को हाजिर होना था लेकिन चौधरी अदालत में हाजिर नही हुईं और न ही उनकी ओर से कोई अर्जी दी गई. इसी को लेकर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया.

ये भी पढ़ें: VIDEO: Sapna Choudhary पर चढ़ा Pushpa का जादू, Allu Arjun को दी टक्कर

जानकारी के अनुसार, 13 अक्टूबर, 2018 को लखनऊ में सपना और कई अन्य कलाकारों का प्रोग्राम होना था. इसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बेचे गए थे. सपना को देखने के लिए हजारों लोगों की उमड़ी पर सपना शो में नहीं आईं. इसकी वजह से लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया था. सभी लोगों ने अपने पैसा वापस करने की मांग की थी. इसी को लेकर आयोजकों ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement