Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मशहूर एक्ट्रेस Suchandra के साथ भायनक हादसा, 10 पहियों वाली गाड़ी ने बाइक को कुचला, हेलमेट भी हुआ चकनाचूर

बंगाली एक्ट्रेस Suchandra Dasgupta की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. टीवी एक्ट्रेस एक लॉरी की चपेट में आ गई थीं जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वो शूटिंग से अपने घर वापस लौट रही थीं.

Latest News
मशहूर एक्ट्रेस Suchandra के साथ भायनक हादसा, 10 पहियों वाली गाड़ी ने बाइक को कुचला, हेलमेट भी हुआ चकनाचूर

Suchandra Dasgupta 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बंगाली टेलीविजन इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आ रही है. बंगाली टीवी की फेमस एक्ट्रेस सुचंद्र दासगुप्ता (Suchandra Dasgupta) की मौत की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. बताया जा रहा है कि बारानगर में एक लॉरी की चपेट में आने से सुचंद्र की मौके (Suchandra Dasgupta accident) पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शूटिंग से वापस बाइक पर जाते समय ये हादसा हुआ. 

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक शनिवार रात सुचंद्र शूटिंग के बाद घर पानीहाटी लौट रही थीं तभी बरहनगर में एक लॉरी ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इससे एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अनियंत्रित लॉरी ने उनकी बाइक के पीछे जोरदार टक्कर मार दी थी. लॉरी के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सुचंद्र दासगुप्ता टीवी सीरियल्स का जाना माना चेहरा हैं. वो छोटे पर्दे के फेमस टीवी शो 'गौरी एलो' में नजर आ चुकी हैं. सुचंद्र के निधन की खबर के बाद उनके को-एक्टर्स और इंडस्ट्री के लोग सदमे में हैं. वहीं फैंस उनकी मौत से काफी दुखी हैं. 

ये भी पढ़ें: Pallavi Dey: फांसी से लटककर बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे ने की थी खुदकुशी, लिव-इन पार्टनर गिरफ्तार

वहीं खबरों की मानें तो दुर्घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने काफी विरोध किया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया गया. पुलिस ने ड्राइवर को तो गिरफ्तार कर लिया है साथ ही उसकी लॉरी को भी जब्त कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement