Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Miss Universe जीतने के बाद Parents बने थे Sushmita की मुसीबत, 'Sex' बोलने तक पर थी मनाही

Rhea Chakraborty के पॉडकास्ट पर आईं Sushmita Sen ने ओपन पेरेंटिंग और वर्जित विषयों पर खुलकर चर्चा की है. सुष्मिता ने तमाम ऐसी बातें बताई हैं जो कई मायनों में हैरान करने वाली हैं.

Latest News
Miss Universe जीतने के बाद Parents बने थे Sushmita की मुसीबत, 'Sex' बोलने तक पर थी मनाही

सुष्मिता का शुमार भी उन लोगों में है जिन्हें मां बाप की रोक टोक का सामना करना पड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

यूं तो इंडस्ट्री में तमाम लोग हैं, मगर उनमें से कुछ ही ऐसे हैं जो अपनी एनर्जी और ऑरा से लोगों को इंफ्यूएंस कर सकते हैं. सुष्मिता सेन एक ऐसी ही एक्टर हैं. सुष्मिता को देखें तो महसूस यही होता है कि उनका एक ऐसा पर्सोना है, जो किसी को भी प्रभावित कर सकता है. मगर क्या सुष्मिता हमेशा से ही इतनी बोल्ड थीं? जवाब है नहीं. करियर के शुरूआती दिनों में सुष्मिता के पेरेंट्स ने उन्हें नाप तोल कर बोलने की सलाह दी थी. साथ ही उनकी जिंदगी में वक्त वो भी आया था जब उनके पेरेंट्स ने उन्हें सेक्स शब्द का इस्तेमाल करने से मना किया था.

जी हां बिलकुल सही सुन रहे हैं आप. ऐसा नहीं है कि अपने पेरेंट्स से रोक टोक का सामना सिर्फ हम और आप ही करते हैं.  बॉलीवुड डिवा सुष्मिता सेन ने भी इसका सामना किया है. 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का टाइटल जीतने के बाद सुष्मिता के जीवन में एक वक़्त वो भी आया था जब सुष्मिता को क्या बोलना है कितना बोलना है कहां बोलना है इसका फैसला उनके माता और पिता करते थे. 

एक्टर रिया चक्रवर्ती को दिए गए एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने तमाम ऐसी बातें की हैं जिनपर यदि गौर करें और आज की सुष्मिता को देखें तो हमें दोनों ही चीजों में गहरा विरोधाभास दिखता है. रिया से बात करते हुए सुष्मिता ने कहा कि उस समय समाज आज की तरह खुले विचारों वाला नहीं था. ये 'हौ' जैसा था.

सुष्मिता के अनुसार उस समय सब कुछ 'हौ' था, इस हद तक कि मेरी मां और बाबा को मुझे बैठाकर कहना पड़ा, ''तुम्हारे कंधों पर बहुत कुछ टिका हुआ है और क्या तुम जो कह रही हो क्या उसपर थोड़ी रोक लगा सकती हो.

सुष्मिता ने उस किस्से का भी जिक्र किया जिसमें माता पिता ने उनसे पूछा था कि वो 18 साल की उम्र में इंटरव्यू में सेक्स शब्द का इस्तेमाल क्यों कर रही हैं? ध्यान रहे तब इसी को आधार बनाकर शोभा डे ने सुष्मिता के बारे में तमाम लेख लिखे थे.

सुष्मिता के मुताबिक मां पिता की बातों या फिर उनकी रोक टोक का उनपर कोई विशेष असर नहीं हुआ. एक किस्से का जिक्र करते हुए सुष्मिता ने ये भी बताया कि एक बार इंटरव्यू में जानबूझकर शोभा डे ने उनके साथ सेक्स पर डिस्कशन किया था.

इसपर बात करते हुए सुष्मिता ने बताया कि मैंने ये मुद्दा सिर्फ इसलिए उठाया क्योंकि मुझे ये बताना था कि मिस यूनिवर्स होना सिर्फ इंसान की खूबसूरती नहीं है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement