Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tumbbad ने री-रिलीज के बाद तोड़ा रिकॉर्ड, 11 दिनों में ही छाप डाले इतने नोट

Tumbbad फिल्म कुछ समय पहले री-रिलीज हुई थी जिसे लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसने 15 दिनों में धमाकेदार कमाई कर ली है. 

Latest News
Tumbbad ने री-रिलीज के बाद तोड़ा रिकॉर्ड, 11 दिनों में ही छाप डाले इतने नोट

Tumbbad 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

13 सितंबर को फिल्म तुम्बाड (Tumbbad) फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 2018 में आई इस हॉरर और रहस्यमयी फिल्म को 6 साल पहले भले ही बॉक्स ऑफिस (Tumbbad re-release) पर अच्छा रिस्पॉन्स ना मिला पर री-रिलीज के बाद इसने करोड़ों कमा लिए हैं. ये फिल्म सनसनी बनकर उभरी है और इसने नई रिलीज मूवीज को पीछे छोड़ दिया है. दो हफ्ते में फिल्म ने धांसू कमाई (Tumbbad re-release collection) कर ली है और ये कम होने की उम्मीद नहीं है.

हॉरर थ्रिलर फिल्म तुम्बाड बॉक्स ऑफिस पर तमाम रिकॉर्ड तोड़ रही है. री-रिलीज के बाद दूसरे वीकेंड पर इसने लगभग 7.60 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया, जो पहले वीकेंड से ज्यादा था. ऐसे में 11 दिनों में इसका कुल री-रिलीज कलेक्शन लगभग 21.75 करोड़ नेट हो गया है. इसी के साथ इसका कुल कलेक्शन लगभग 41.50 करोड़ रुपये हो गया है और ये लगभग 50 करोड़ रुपये की कमाई की ओर बढ़ रही है.


 ये भी पढ़ें: Amazon Prime Video पर छुपा हुआ खजाना हैं ये 8 Underrated फिल्में


Tumbbad ने इन फिल्मों को पछाड़ा
तुम्बाड ने साउथ फिल्म घिल्ली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ये फिल्म 2004 में आई थी और साल 2000 के बाद से भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली री-रिलीज बन गई है. घिल्ली ने री-रिलीज के बाद 26.50 करोड़ कमाए थे. वहीं इसने शोले 3डी (13 करोड़) और लैला मजनू (11.50 करोड़) जैसी री-रिलीज मूवीज को भी पीछे छोड़ दिया था. 

इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर करीना कपूर की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स और स्त्री 2 से हो रही है. बावजूद इसके फिल्म को पहले दिन काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहे है.


ये भी पढ़ें: Tumbbad देख आया मजा, तो अब अपने रिस्क पर ही देखें ये 8 Horror फिल्में


Tumbbad 2 का हो गया ऐलान
कुछ समय पहले ही मेकर्स ने तुम्बाड के सीक्वल का ऐलान कर लोगों की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया था. इसका एक टीजर सामने आ गया था जिसने हलचल मचा दी थी. वीडियो देखकर साफ है कि इस बार ये सीक्वल लोगों को और भी ज्यादा डराने वाला है. हालांकि ये सीक्वल कब रिलीज होगी इसको लेकर कोई ऐलान नहीं हुआ है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement