Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik की पहली बीवी Payal अस्पताल में भर्ती, इस तारीख को देंगी जुड़वा बच्चों को जन्म

Youtuber Armaan Malik की पहली पत्नी Payal Malik की तबीयत बिगड़ने की खबरों के बीच अब उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

Armaan Malik की पहली बीवी Payal अस्पताल में भर्ती, इस तारीख को देंगी जुड़वा बच्चों को जन्म

Youtuber Armaan Malik Wife Payal: यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उनकी दो बीवियां हैं पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) और बीते कुछ महीनों से दोनों प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में कृतिका ने बेटे को जन्म दिया और अब पायल की भी डिलिवरी होने वाली है. पायल जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी और कल उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने की खबरें आई थीं. हालांकि, अब वो ठीक हैं और लेटेस्ट व्लॉग में अरमान के साथ मिलकर पायल ने अपनी डिलिवरी डेट को लेकर खुलासा कर दिया है.

अरमान मलिक के यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए नए व्लॉग में पायल हैरान- परेशान नजर आ रही हैं. अरमान का कहना है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. पायल की हालत देखकर अरमान ने फैसला किया है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया जाएगा. इसके बाद वीडियो में पायल ने बताया की वो अस्पताल जाकर चेक करवाएंगी कि प्रेग्नेंसी के हालात ठीक- ठाक हैं या नहीं और इसके बाद वो डॉक्टर से कह देंगी कि डिलिवरी आज या कल में करवा दें. यहां देखें वायरल हो रहा पायल और अरमान का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- डिलीवरी से चंद दिन पहले बिगड़ी पायल मलिक की तबियत, हालत देख उड़े कृतिका के होश

बता दें कि पायल जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. उनका पहले से ही एक बेटा है, जिसका नाम चीकू है. वहीं, कृतिका ने अपने बेटे का नाम जैद रखा है और उसका क्यूट चेहरा भी दिखा दिया है. वहीं, अब इस फैमिली के यूट्यूब फॉलोवर्स को पायल के बच्चों का चेहरा देखने का इंतजार है. बता दें कि अरमान मलिक का असली नाम संदीप है और उन्होंने पायल से पहले शादी की थी लेकिन बाद में पायल की दोस्त कृतिका से मिलने के बाद उन्हें फिर से प्यार हो गया और उन्होंने दूसरी शादी भी कर ली.

ये भी पढ़ें- Armaan Malik और पायल ने कृतिका को कह दी ऐसी बात, कैमरे के सामने फूट फूट कर लगीं रोने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement