Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Youtuber Armaan Malik करने वाले थे आत्महत्या, मजदूर से कैसे बने स्टार? होश उड़ा देगी एक महीने की कमाई

यूट्यूबर Armaan Malik आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्होंने मजदूरी की थी.

Youtuber Armaan Malik करने वाले थे आत्महत्या, मजदूर से कैसे बने स्टार? होश उड़ा देगी एक महीने की कमाई

Armaan Malik: अरमान मलिक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों कृतिका मलिका(Kritika Malik) और पायल मलिक( Payal Malik)को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. वह हमेशा ही पत्नियों के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं. एक्टर और सिंगर हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए ब्लॉगिंग करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं. वहीं, हाल ही में सिंगर ने अपने परिवार और अपनी लाइफ को लेकर बात की है.

आठ साल तक की थी मजदूरी

दरअसल, हाल ही में अरमान मलिक ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले हैं. उन्होंने अपने बचपन को लेकर बात करते हुए बताया कि वे हरियाणा से हैं, और वह स्कूल नहीं जाया करते थे. जब घर वाले स्कूल भेजते थे, तो वह सुबह स्कूल जाने के लिए निकलते थे, और दोपहर को वापस आते थे. वह खेलते कूदते रहते थे, लेकिन स्कूल नहीं जाया करते थे. एक दिन पड़ोस की एक लड़की ने नोटिस किया और अपनी मां को बताया कि वह स्कूल नहीं जाते हैं. इसपर पड़ोस में रहने वाले आंटी ने पता लगाया कि वह कहां रहते हैं, जिसके बाद अरमान मलिक के पिता ने उनकी जमकर पिटाई की थी और आठ सालों तक उनसे मजदूरी करवाई थी. 

ये भी पढ़ें- अरमान मलिक की तरह आपने कर ली दो शादी तो हो सकती है 7 साल की कैद, कानून जान लीजिए

मां के ईलाज के लिए अरमान मलिक के पास नहीं थे पैसे

उसके कुछ वक्त के बाद पिता की ज्यादा शराब पीने के चलते निधन हो गया था. इसके बाद उन्होंने बताया कि उनकी मां को इस बीच कैंसर हो गया था और उनके पास इलाज के लिए 30 हजार रुपये नहीं थे. हालांकि रिश्तेदारों से मदद मांगी लेकिन उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया था. जिसके चलते उन्होंने अपनी मां को खो दिया था.

पहली पत्नी से ऐसे हुई मुलाकात

उसके बाद उन्होंने हरियाणा छोड़ कर दिल्ली में एक दोस्त के यहां पर नौकरी करनी शुरू कर दी थी. जहां पर वह 10 हजार रुपये महीना कमाते थे. इसके बाद जब वह अपने दोस्त के पैसे बैंक में जमा करवाने जाते थे, तो उनकी मुलाकात वहां पर पायल से हुई थी. उसके कुछ वक्त बाद दोनों ने घर से भाग कर शादी कर ली थी. हालांकि पायल के घर वाले शुरुआत में थोड़ा नाराज थे, लेकिन बाद में सब ठीक हो गया था. 

ये भी पढ़ें- Armaan Malik: एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुईं फेमस यूट्यूबर की दोनों पत्नियां, ट्रोलिंग के बाद खुद बताई सच्चाई

पहली मुलाकात में कृतिका पर दिल हार बैठे थे अरमान

एक्टर ने एबीपी के साथ इंटरव्यू में ये भी बताया कि उनकी मां ने हमेशा ही उन्हें मोटिवेट किया है. उनकी मां हमेशा कहती थी कि एक दिन तू अपने इस चेहरे की वजह से हिरो बनेगा. वहीं, सिंगर ने अपनी दूसरी पत्नी कृतिका को लेकर भी बताया कि उनके बेटे का जन्मदिन था, जब वह पहली बार उनसे मिले थे. उन्होंने कृतिका को लेकर पहली पत्नी पायल से बात की, कि वह उन्हें पसंद करते हैं.  हालांकि पायल ने इस बात को मजाक में ले लिया था. कृतिका और अरमान ने कोर्ट मैरिज की थी.

अरमान ने की थी आत्महत्या की कोशिश

उसके बाद पायल और अरमान के बीच काफी चीजें बिगड़ गई थी. इस बीच उन्होंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी. उस दौरान वह दो महीने जेल भी गए थे.  हालांकि एक लंबे वक्त के बाद तीनों के बीच चीजें ठीक हुई और उसके बाद आज अरमान मलिक का पूरा परिवार एक साथ रहता है. हालांकि एक्टर ने सभी को दूसरी शादी नहीं करने की सलाह दी है. 

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं अरमान मलिक

वहीं, एक्टर की कमाई की बात की जाए तो वह यूट्यूब से लाखों की कमाई करते हैं. इसके साथ ही वह गाने भी गाते हैं और वीडियो भी बनाते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार वह 10 से 15 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. वह महीने में लगभग 3 से 5 लाख के करीब की कमाई करते हैं. अरमान मलिक यूट्यूब व्लॉग्स, म्यूजिक वीडियोज और मॉडलिंग के जरिए पैसा कमाते हैं. उनका खुद का जिम भी है. जहां से वह अच्छी कमाई करते हैं. जिम के वीडियोज भी वह अक्सर शेयर करते रहते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement